Advertisements

लोग अपनी सारी दौलत सड़कों पर फेंक रहे हैं, जानिये क्यों !

नई दिल्ली। नया वायरल  चीनी सनक इंटरनेट की बात बन गया है और  चीन में लोग लक्जरी कार, बैग से घिरे जमीन पर अपने आप को झूठ बोलने वाली तस्वीरों को पोस्ट कर रहे हैं और कभी-कभी अपनी संपत्ति चुनौती के लिए नई संपत्ति में अपनी संपत्ति दिखाने के लिए नकद भी लगाते हैं।

सोशल मीडिया पर कीकी चैलेंज के बाद अब एक अजीबोगरीब ट्रेंड चल पड़ा है। जिसका नाम है ‘फ्लॉन्ट योर वेल्थ’। यह चैलेंज का चीन में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है।

आईये इस चैलेंज के बारे में हम आपको जानकारी दें। दरअसल इस चैलेंज में लोग अपनी महंगी चीजें जैसे कि पैसे, पर्स, फोन, बैग या कैमरे सड़क पर रख कर और खुद औंधे मुंह लेटकर फोटो खिंचवाते हैं।


इस तरह की अनेकों तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखीं जा सकती हैं। जिनमें अगल-अगल लोगों अपने-अपने तरीके से फोटो खिंचवाई है।

बता दें कि पिछले दो सप्ताह में चीनी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म वाइबो पर इस तरह के लाखों पोस्ट हो चुके हैं।

 

इस चैलेंज के चलते कईयों ने ऐसा पोज दिया है, मानो वह अपनी लग्जरी कार से गिर गए और उनका सारा सामान बिखर गया हो।

वैसे इस ट्रेंड की शुरुआत जुलाई में रूस के एक डीजे की पोस्ट से शुरू हुई थी जिसमें वह अपने प्राइवेट जेट से गिरने का नाटक करते हुए दिख रहे थे। उसके बाद से दुनिया भर में #fallingstars और #fallingstars2018 जैसे हैशटैग के साथ लाखों इंस्टाग्राम पोस्ट आ चुके हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।