Jan Sandesh Online hindi news website

UP Crime : भाजपा कार्यकर्ता की धारदार हथियार से हत्या, परिवार में मचा कोहराम

मेरठ। पुलिस के अनुसार दौराला थाना क्षेत्र के मछरी गांव निवासी सुंदरपाल सैनी (48) किसान होने के अलावा भाजपा कार्यकर्ता भी थे। पत्नी कविता के अनुसार शनिवार रात बेटा कुलदीप घर में रहने वाले पश्चिम बंगाल निवासी नौकर सादरिक के साथ ट्यूबवेल पर पानी चलाने गया था। रात को खाना खाने के बाद सुंदरपाल घर के बाहरी कमरे में और पत्नी कविता अंदर कमरे में सो गई।

और पढ़ें
1 of 323

रविवार तड़के करीब पांच बजे कविता की आंख खुली और वह बैठक में पहुंची तो जमीन पर सुंदरपाल का खून से लथपथ शव पड़ा देखकर शोर मचा दिया। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने वहां का नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए।

सूचना मिलने पर सीओ दौराला पंकज सिंह और इंस्पेक्टर मनोज मिश्रा पहुंचे। पुलिस के अनुसार सुंदरपाल की हत्या किसी धारदार हथियार से कई वार करके की गई थी। कविता का कहना था कि उसने रात को किसी प्रकार का शोर नहीं सुना, जबकि घटनास्थल को देखकर जाहिर हो रहा था कि सुंदरपाल ने हत्यारों के साथ काफी संघर्ष किया। सुंदरपाल के बड़े भाई सोरन सिंह ने दौराला थाने पर तहरीर दी है।

पुलिस ने बताया कि सुंदरपाल का शव जमीन पर पड़ा मिला। कमरे में सामान बिखरा था। मोबाइल भी नहीं मिला। पत्नी कविता ने बताया कि सुंदरपाल खाना खाने के बाद घर से कही चला गया था। रात लगभग दस बजे घर लौटा। बेटे ने पुलिस को बताया कि वह उन्हें घर पर ही छोड़कर ट्यूबवेल पर चला गया था। पुलिस ने नौकर से भी पूछताछ की तो शक होने पर हिरासत में ले लिया।

देर शाम पुलिस ने पत्नी कविता व बेटे कुलदीप को भी पूछताछ के लिए थाने बुलाया। फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड ने मौके पर पड़ताल की। पुलिस का खोजी कुत्ता घर के आसपास ही करीब 50 मीटर की दूरी तक घूमता रहा जिससे माना जा रहा है कि हत्यारोपी आसपास ही रहे होंगे।

पुलिस के अनुसार हैरानी की बात यह है कि घटना के दौरान सुंदरपाल का पालतू कुत्ता एक बार भी नहीं भौंका जबकि ग्रामीणों का कहना था कि यह कुत्ता किसी भी अनजान के घर आने पर काफी भौंकता है।

दुर्भाग्य यह भी है कि शनिवार को करवाचैथ के पर्व पर ही कविता का सुहाग उजड़ गया। दूसरे कमरे में सो रही कविता को इसका पता रविवार तड़के लगा। सुंदरपाल पांच भाइयों सोरन सिंह, रिशिपाल, गजेंद्र व जोगेंद्र में तीसरे नंबर पर था। भाई की मौत की जानकारी सुबह अन्य भाइयों को लगी तो पूरे परिवार में कोहराम मच गया।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.