Advertisements

क्रिकेट जगत में मचाई सनसनीः 14 साल के प्रियांशु ने 319 गेंदों में ठोके 556 रन, जड़े 98 चौके

बड़ौदा ।  डीके गायकवाड़ अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में बड़ौदा के प्रियांशु मोलिया ने 319 गेंदों का सामना करते हुए 556 रनों की तूफानी पारी खेलकर हर किसी को हैरान कर दिया है। प्रियांशु ने मोहिंदर लाला अमरनाथ क्रिकेट एकेडमी की ओर से खेलते हुए अपनी विशाल पारी के दौरान 98 चौके जड़े। हालांकि उसके बल्ले से एक ही छक्का निकला। प्रियांशु की इस पारी की बदौलत अमरनाथ एकेडमी ने योगी क्रिकेट एकेडमी को एक पारी और 690 रनों से बुरी तरह शिकस्त दी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दो दिवसीय टूर्नामेंट के दौरान योगी क्रिकेट एकेडमी को पहली पारी में 52 रनों पर समेटने के बाद अमरनाथ क्रिकेट एकेडमी ने प्रियांशु की विशाल पारी की बदौलत 4 विकेट पर 826 रन बनाकर पारी घोषित की। इसके बाद खेलने उतरी योगी एकेडमी की दूसरी पारी 84 रनों पर ही ढेर हो गई। प्रियांशु ने ऑलराउंडर प्रदर्शन करते हुए अपनी ऑफ स्पिन के सहारे पहली पारी में 4 और दूसरी पारी में 2 विकेट भी चटकाए।

क्रिकेटर मोहिंदर अमरनाथ ने खुद प्रियांशु की तारीफ करते हुए कहा, ‘ मैंने उसे पहली बार जब देखा, तो मुझे पता था कि मैं कुछ खास देख रहा हूं. वह प्रतिभावान है और समय के साथ मौके मिलते रहने से उसमें काफी निखार आएगा. मुझे उसका जुनून पसंद है।’ गौरतलब है क इससे पहले भारतीय टेस्ट टीम में जगह बना चुके पृथ्वी शॉ 14 साल की उम्र में 546 रनों की पारी खेल कर सुर्खियों में आए थे और अब इतने ही साल के प्रियांशु ने अपनी जबरदस्त पारी सभी को चौंकाया है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।