Advertisements

Superstar Amitabh Bachchan ने पहनी वकील जैसी पोशाक, बार काउंसिल ने भेजा Legal Notice

नई दिल्ली । बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को बार काउंसिल ने लीगल नोटिस भेजा है। दरअसल एक वीडियो में अमिताभ वकील की पोशाक पहने नजर आए थे और दिल्ली की बार काउंसिल ने इसे अनुचित ठहराते हुए कहा कि इस वीडियो दिखाया जाना बंद किया जाए। दरअसल ये वीडियो एक विज्ञापन है। इस बारे में दिल्ली बार काउंसिल के चेयरमैन के.सी. मित्तल ने कहा, “यह मसाला के एक कॉमर्शियल एड के बारे में है जिसमें वह (अमिताभ) वकील जैसी पोशाक पहने नजर आते हैं। उन्होंने कहा, “उन्होंने काला कोट और पैंट पहना है। वह पोशाक को इस तरह नहीं पहन सकते हैं।”

वहीं दूसरी ओर गुरुवार को ही अमिताभ ने एक ट्वीट किया है जिसे इस मामले से जोड़ कर देखा जा रहा है। अमिताभ ने लिखा है- “जिसकी कामयाबी रोकी नहीं जा सकती, उसकी बदनामी शुरू की जाती है !!” गौरतलब है कि अमिताभ जल्द ही फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह पहली बार आमिर खान के साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और इसे लोगों की शानदार प्रतिक्रिया मिली है। अमिताभ इस वक्त छोटे पर्दे के अपने शो कौन बनेगा करोड़पति में व्यस्त हैं। केबीसी का यह 10वां सीजन है और इस बार शो को एक करोड़पति मिल चुका है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।