Advertisements

Deepawali वाले दिन पर्स में रखें सिर्फ ये एक चीज, आएगा खूब धन

आप सभी जानते ही हैं कि दुनियाभर में कई लोगों को दिन-रात मेहनत करने के बाद भी जीवन में आसानी से सफलता नहीं मिलती ऐसे में लोग टोटके करते हैं और उपाय करते हैं जिससे उन्हें धनलाभ हो. ऐसे में आज हम जो उपाय बताने जा रहे हैं उस उपाय को करने के बाद आप अमीर बन सकते हैं इस उपाय में आपको दिवाली के दिन अपने पर्स में इन तीनो में से कोई एक चीज रखनी होगी जिससे आपको तरक्की मिलने लगेगी. तो आइए जानते हैं वह उपाय।


लक्ष्मी जी की तस्वीर – कहा जाता हैं अपने पर्स में हमेशा धन की देवी लक्ष्मी जी की तस्वीर रखें. ऐसा करने से पर्स कभी खाली नहीं होता हमेशा पर्स में पैसा रहता है. कहते हैं इससे पर्स में पैसा हमेशा टिका रहता है.।


श्री यंत्र – कहा जाता हैं पर्स को हमेशा पैसों से भरा रखने के लिए पर्स में हमेशा छोटा सा श्री यंत्र रखें क्योंकि इस यंत्र को रखने से कभी भी पैसो की कमी नहीं होती लेकिन पर्स मे श्री यंत्र को रखने से पहले इसकी पूजा कर ले और ऐसा करने के बाद ही श्री यंत्र को पर्स में रखें ऐसा करने से पर्स में लक्ष्मी जी वास बना रहता है.।


चावल – कहते हैं कि पर्स को रुपयों से भरा रखने के लिए पर्स में लक्ष्मी जी की पूजा के समय लक्ष्मी मे चढ़ाए गए चावलों मे से कुछ चावल को अपने पर्स में रखें. ऐसा करने से कभी भी पर्स खाली नहीं रहता. जीवन में कभी धन की कमी नहीं होती.।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।