fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

खुला राज: ऐश्वर्या से क्यों ले रहे है तेजप्रताप तलाक

पटना. राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले में सजा काट रहे,  के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का अपनी पत्नी से विवाद बढ़ता जा रहा है. वहीं तेजप्रताप ने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है.  तेजप्रताप यादव ने तलाक की अर्जी में अपनी पत्नी ऐश्‍वर्या राय पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

तेज ने अपनी अर्ज़ी में लिखा कि ऐश्वर्या उनपर अपने पिता चंद्रिका राय को छपरा से लोकसभा टिकट दिलवाने का दबाव बना रही थीं. उन्होंने लिखा है,” ऐश्वर्या बोलती थीं कि अगर छपरा से मेरे पिता को टिकट नहीं मिला तो तुम से शादी का क्या फायदा. इसके लिए वो लगातार दबाव बना रही थीं.” अपनी अर्जी में तेजप्रताप ने तीन मांगें की हैं.

पहला- हिन्दू विवाह अधिनियम 13 (1) (1a) के तहत तलाक. दूसरा अधिनियम 14(1) के तकत शादी के एक साल के अंदर तलाक की मांग और तीसरा धारा 22 के तहत अदालत में सुनवाई की प्रक्रिया बंद कमरे में और इसको प्रकशित नहीं करने की मांग की है.

संतों की चेतावनी : भगवान श्री राम का मंदिर नहीं बना तो भगवान करेंगे सरकार को दंडित

बता दें कि तेजप्रताप यादव की शादी बिहार के पूर्व सीएम दारोगा प्रसाद राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ 12 मई 2018 को हुई थी. इस शादी में लगभग 50 हजार लोगों शामिल हुए थे. तेजप्रताप यादव ने शुक्रवार को अपनी शादी के पांच महीने के बाद ही पत्‍नी ऐश्‍वर्या से तलाक लेने के लिए पटना सिविल कोर्ट में याचिका दायर की है. इस मामले की अगली सुनवाई 29 नवंबर को होगी.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।