Advertisements

सरकार ने कर्मचारियों के बैंक खाते में भेज दी दो महीने की सैलरी, जानिए आगे क्या हुआ !

चंडीगढ़। दीपावली पर इस बार पंजाब सरकार के कर्मचारियों की खुशी दोगुनी हो गई। दरअसल, पंजाब वित्त विभाग ने कर्मचारियों के खाते में डबल वेतन डाल दिया, लेकिन बाद में इसे तकनीकि गड़बड़ी बता कर्मचारियों को दूसरा वेतन न निकालने की हिदायत दी गई।

कर्मचारियों बैंक खाते एक नहीं दो महीने का वेतन आ गया। कर्मचारियों ने इसे सरकार की तरफ से दीपावली का तोहफा समझते हुए इसके खर्च की योजना बना दी, लेकिन कुछ देर बाद ही वित्त विभाग द्वारा विभागाध्यक्षों को पत्र जारी कर दिया गया कि तकनीकि गड़बड़ी के कारण कर्मचारियों के खाते में डबल वेतन चला गया है, इसलिए दूसरे वेतन का उपयोग न करें।

खजाना विभाग द्वारा जारी पत्र, जिसमें गड़बड़ी की बात कही गई है। वित्त विभाग द्वारा जारी पत्र के अनुसार तकनीकि गड़बड़ी के कारण वेतन दो बार कर्मचारियों के खाते में गया है। विभाग ने विभागाध्यक्षों को कहा है कि वह बैंक से डबल वेतन को होल्ड करें। साथ ही यह भी कहा कि कर्मचारियों को भी हिदायत दें कि वह दूसरे वेतन को खर्च न करें।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।