fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

अनाज मंडी में लगी भीषण आग, दुकाने जलकर खाक, एक व्यापारी की मृत्यु

मथुरा. उत्तर प्रदेश में मथुरा के हाईवे क्षेत्र में गुरुवार तड़के गल्ला में आग लगने से उसमें झुलसकर एक व्यापारी की मृत्यु हो गई और लगभग 11 दुकाने जल गई. रिफाइनरी क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक राकेश ने घटना स्थल से लौटने के बाद बताया कि तड़के करीब चार बजे हाईवे इलाके में स्थित गल्ला मंडी में आग लग गई . देखते ही देखते आग ने 11 दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में दुकान के भीतर सो रहे 25 वर्षीय गल्ला व्यापारी सुनील कुमार की झुलकर मृत्यु हो गई. वह राया इलाके के नगला हरिया के रहने वाले थे.

सूचना पर मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग को बुझाया. उन्होंने बताया मंडी में व्यापारियों ने दुकानों में स्थाई बिजली कनेक्शन के नहीं ले रखे हैं और कटिया डाली हुई हैं. आग लगने के कारण का पता लगाया जा रहा है. प्रथम दृष्टया शार्टसर्किट एवं बीड़ी के कारण हो सकता है. आग से लाखों की क्षति का अनुमान है . घटना की सूचना के बाद मंडी समिति के सचिव एवं अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं. उन्होंने बताया कि कुछ दुकानें पूरी तरह जल गई हैं. घटना की जांच की जा रही है.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।