fbpx
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

गरीबो के घर जाकर अनोखे अंदाज में पडरौना के युवाओ ने मनाई दिवाली

पडरौना,कुशीनगर : दीपावली के त्योहार पर यूं तो देशभर में धूम मची थी । लोग अपने अपने अंदाज में रोशनी के त्योहार को मनाने में जुटे थे। इस मौके को हर कोई अपने अंदाज में मनाकर कुछ अलग करने की तैयारी कर रहा था । इसी सिलसिले में कुशीनगर मे पडरौना शहर के करीब आधा दर्जन से ज्यादा युवाओं ने इस मौके पर 50 से ज्यादा गरीब लोगो के एक अनोखे तरीके से दीपावली मनाने का काम किया है ।

इन युवाओं ने सामूहिक तौर पर एक हजार अधिक दीवाली गिप्ट का ब्यवस्था करके गरीबो के टोली में प्रत्येक युवाओ ने दीपावली का अनोखा गिफ्ट पैक लेकर पहले से चिन्हित किए गए पडरौना शहर के तिलक नगर वार्ड में गरीब परिवार से जुड़े लोगों के बीच मिठाई, फल,पटाखे और कम्बल आदि सामान का एक -एक गिफ्ट पैक वितरित कर रहे थे ।

हालाकी इस बार की दीपावली पर इस नेक कार्य मे इन युवाओं की टोली का नेतृत्व कर रहे भाष्कर शर्मा की माने तो युवाओ ने कुछ ऐसे परिवारों के बीच दीपावली मनाने के प्रयास में पहले से लगे थे जो गरीबी का दंश झेल रहे जिन्हे आर्थिक समस्याओं के कारण त्यौहार मनाने में परेशानी होती थी उनके लिए पडरौना शहर के आम लोगों की सहायता से जुटाए गए फल, मूल, कपड़े और पटाखों जैसे उपयोगी सामानों का पैक सभी के घर इस दीपावली पर गरीब के घर पहुंचाने का काम इस बार की दीपावली पर पडरौना के गो ग्रीन सेव अर्थ फाउडेशंन से जुडे टीम के युवाओ ने किया है ।

टीम से जुडे युवाओ मे बिमलेश निगम,सुमित बिबरेवाल,शुभम जायसवाल,अमन बंका,शैलेन्द्र चौरसिया,आलोक जायसवाल,मो. शाहिल आदी लोग शामिल है ।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

%d bloggers like this:
 cheap jerseys