Advertisements

Deoria Police नेे टापटेन अपराधियों को किया गिरफ्तार

देवरिया। पुलिस लाइन सभागार में अपराध संगोष्ठी का आयोजन किया गया। संगोष्ठी को संबोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक एन. कोलांची ने कहा कि टापटेन अपराधियों की गिरफ्तारी पर थानाध्यक्ष जोर दें। इसमें लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाएं।

उन्होंने कहा कि दीपावली व छठ पर्व नजदीक है। दोनों को सकुशल संपन्न कराने के लिए विस्फोटक सामग्री व पटाखों की दुकानों की सघन व नियमित जांच की जाए। इस दौरान कहीं भी कोई गड़बड़ी मिले तो कार्रवाई की जाए। त्योहारों को देखते हुए गश्त बढ़ा दी जाए और संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जाए।

उत्तर प्रदेश की देवरिया पुलिस ने अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के लिये अक्टूबर माह में 20 शातिर टापटेन अपराधियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस प्रवक्ता ने गुरूवार को यहां बताया कि पुलिस अधीक्षक एन कोलांची के निर्देश पर जिले के विभिन्न क्षेत्रों में सक्रिय टापटेन अपराधियों को पड़ने का निर्देश दिया गया था।

जिसके परिप्रेक्ष्य में जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से पुलिस ने आन्नद यादव, दिलीप कुमार,मनिष,दीपक कुमार,जकाउल्लाह,रामबल यादव,भीम साहनी,दिगम्बर सिंह,रणविजय यादव,राजेश यादव,सद्दाम आलम,एहसान आलम,ओसामा आलम, अजहर,रूदल यादव,छोटेलाल चैहान,राम प्रसाद,आकाश उर्फ बंटी,शाका पाण्डेय और सुरेन्द्र यादव को अक्टूबर माह में गिरफ्तार किया गया है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।