fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

World  की सबसे Sexy  डॉक्टर, भले चंगे लाखों लोग इनके दीदार के लिए पड़ रहे हैं बीमार! देखें Video

आप कभी नहीं चाहेंगे कि कोई बीमारी आपको अपने शिकंजे में ले और आपको डॉक्टर-हॉस्पिटल के चक्कर लगाने पड़े. लेकिन एक डॉक्टर से इलाज करवाने के लिए लोग जानबूझ कर बीमार पड़ना चाहते हैं. जिस डॉक्टर की बात हम कर रहें है उससे उपचार करवाने के लिए भले चंगे लाखों लोग हर वक्त तैयार रहते हैं. जीं हां आपको हैरानी हुई होगी कि आखिर इस डॉक्टर के पास ऐसा क्या है जो लोग बार-बार बीमार होकर यहां इलाज के लिए जाना चाहते हैं।दसअसल जिस डॉक्टर की बात हम कर रहें है उससे इलाज करवाने के लिए अच्छे भले लाखों लोग हमेशा तैयार रहते हैं।

अमेरिका के न्यू जर्सी में रहने वाली 32 साल की इस महिला डॉक्टर का नाम जसेनिया वाइस है जो पहले एक साइकियाट्रिक क्लीनिक में कंसलटेंट थीं और यहां पर वह सुसाइडिकल मरीजों की देखरेख एवं उनका इलाज भी करती थीं । जसेनिया वाइस अपनी हॉट तस्वीरों के चलते इंटरनेट सेलिब्रिटी बन गयी हैं। सोशल मीडिया पर इनके लाखों फॉलोअर्स हैं। यह अमेरिका की सबसे सुंदर डॉक्टर हैं ओर ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं।

दरअसल उनसे ट्रीटमेंट कराने उस समय भी काफी संख्या में मरीज आते थे लेकिन बाद में उन्होंने मॉडल बनने का फैसला किया और मॉडलिंग में करियर बनना शुरू कर दी. फिर उनकी किस्मत चमकी और धीरे-धीरे वो काफी मशहूर हो गईं. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा आज वो एक सफल मॉडल हैं. फिर उनकी किस्मत चमकी और धीरे-धीरे वो मशहूर हो गईं।

जसेनिया की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं जो लाखों लोगों पसंद आईं, इसके बाद वाइस को मॉडलिंग के काफी ऑफर भी मिले। हॉट तस्वीरों के चलते जसेनिया दुनिया की सबसे सुंदर डॉक्टर हैं। जसेनिया वाइस को अब तक अनेक महशूर मैगजीन्स के कवर पेज पर भी जगह मिल चुकी है। इसके साथ ही वो अनेक नामी ब्रांड के लिए मॉडलिंग भी कर चुकी हैं।

 

खास बात यह है कि लोग उन्हें संसार में अब तक का सबसे हॉट डॉक्टर मानते हैं। वह सोशल मीडिया के विभिन्न माध्यमों पर काफी हॉट तस्वीरें भी शेयर करती हैं। यही कारण है कि लोग उनसे अपना उपचार कराना चाहते हैं, जिससे लोगों को उनके साथ समय बिताने का मौका मिल सके। हालांकि अब जसेनिया वाइस अपना पूरा ध्यान मॉडलिंग पर लगा रहीं हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।