fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

सुपर वैंप कोमोलिका के रूप में जलवे दिखा रही हैं : हिना खान

टीवी की आदर्श बहू अक्षरा यानी ऐक्ट्रेस हिना खान इन दिनों सुपर वैंप कोमोलिका के रूप में जलवे दिखा रही हैं। अपने सीरियलों के अलावा हिना ‘बिग बॉस’ के पिछले सीजन के कारण भी चर्चा में रहीं। तब वह शो में पहली रनरअप रहीं। अब हिना खान अलग-अलग तरह के किरदार निभाना चाहती हैं। बकौल हिना, ‘मैंने बहुत लंबे अरसे तक एक शो किया है और यह मेरा एक सोचा-समझा फैसला था कि मुझे वह स्टिरियोटाइप इमेज ब्रेक करनी है।

 

जब मैं ‘बिग बॉस’ में गई थी, तब भी यही सोचकर गई थी। उससे पहले ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी इसी सोच के साथ गई थी कि मैं लोगों को दिखाऊंगी कि मैं ऐसी भी लग सकती हूं। निश्चित तौर पर इमेज ब्रेक करने का फैसला मैंने सोच-समझकर लिया था और मैं मानती हूं कि कहीं न कहीं मैं उसमें सफल हो गई। वरना, नहीं हो पाता यार। बहुत से लोग इमेज नहीं ब्रेक कर पाते। मुझे याद है कि जब मैं वह शो कर रही थी, तब कितने लोगों ने मुझसे कहा कि आपने तीन साल भी एक शो कर लिया, तो लोग आपको उसी रूप में देखना शुरू कर देते हैं।

फिर, मैंने तो आठ साल वह शो किया था, तो यह बहुत मुश्किल था। किसी तरह मैंने मैनेज कर लिया, तो मैं खुश हूं। हालांकि, मैंने यह नहीं सोचा था कि मैं नेगेटिव रोल करूंगी। मैंने सोचा था कि कोई अच्छा शो आएगा, जिसमें अलग करने को होगा, तो वह करूंगी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।