fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

आइटम गर्ल और कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत बनने जा रही हैं दुल्हन, दूल्हे के बारे में जानकर लोगों को लगा झटका

मुंबई। राखी ने कुछ देर पहले ही अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है। राखी के वेडिंग कार्ड में लिखा है कि वो दीपक के साथ 31 दिसंबर को शाम 5.55 में लॉस एजेंलिस में शादी करने वाली हैं। बहरहाल, अब फिलहाल इस खबर में कितनी सच्चाई है या राखी फैंस के साथ मजाक कर रही हैं.. यह तो राखी सावंत ही जानें।

हालांकि, इस खबर से कुछ लोग हैरान भी है। लेकिन सबसे ज्यादा झटका तो लोगों को दूल्हे के बारे में जानकर होगा। लगता है ये साल जाते-जाते बॉलीवुड में कई शादियां करवा कर ही जाएगा। तभी तो दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के बाद एक और एक्ट्रेस ने अपनी शादी की अनाउंसमेंट कर दी है। हम बात कर रहे हैं आइटम गर्ल और कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत की, जो जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं।

इस कार्ड के मुताबिक राखी दीपक कलाल से शादी करने जा रही हैं। जो सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। कि दीपक कलाल को इनघ् दिनों आप टीवी पर आ रहे शो ‘इंडिया गॉट टैलेंट’ पर देख सकते हैं। दीपक ने भी अपने इंस्टा पोस्ट पर ये कार्ड शेयर किया है और लिखा है कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि ये सब इतनी जल्दी हो रहा है।

View this post on Instagram

Babu very bad pant thodi niche honi chaye

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

जहां अनुष्का शर्मा ने इटली में और दीपिका पादुकोण ने लेक कोमो में शादी की थी। वहीं राखी भी अपनी शादी देश के बाहर करेंगी। वो लॉस एंजलिस में शादी करने जा रही हैं। शादी के डेट 31 दिसंबर रखी गई है। दोनों की शादी की खबर से फैंस हैरान है। तो कुछ लोग इसे राखी का पब्लिसिटी स्टंट भी मान रहे हैं। क्योंकि, सालों पहले वो ऐसा ही एक स्वंयवर भी कर चुकी हैं। लेकिन शादी नहीं की थी।

बता दें कि जब राखी से जुड़े सूत्रों से इस खबर के बारे में जानने की कोशिश की तो उन्घ्होंने हंस के टालते हुए कहा , इस बारे में राखी ही आपको कुछ बताएंगी, मैं कुछ नहीं बता सकताश् वहीं राखी ने कुछ मीडिया से इस खबर की पुष्टि करते हुए इसे सही ठहराया है और कहा है कि शादी करना अच्घ्छा है। हालांकि, सच्चाई क्या है ये जल्द ही पता चल जाएगा।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।