Jan Sandesh Online hindi news website

ACP ने दिल्ली पुलिस हेडक्वॉर्टर की 10वीं मंजिल से कूदकर दे दी अपनी जान, पुलिस महकमा हैरत में

दिल्ली पुलिस मुख्यालय की 10वीं मंजिल से रहस्यमय हालात में कूदकर एक पुलिस अधिकारी ने खुदकुशी कर ली है। एसीपी रैंक के इस मृत अधिकारी का नाम प्रेम बल्लभ है। अधिकारी की खुदकुशी के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस हेडक्वॉर्टर की दसवीं मंजिल से रहस्यमय हालात में गिरने से एसीपी स्तर के पुलिस अधिकारी की मौत हो गई। प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है। राजधानी दिल्ली में खुदकुशी का एक हैरत में डालने वाला मामला सामने आया है, दिल्ली पुलिस के एक एसीपी ने आज सुबह आत्महत्या कर ली है. जानकारी के अनुसार, एसीपी प्रेम बल्लभ ने दिल्ली पुलिस मुख्यालय की 10वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी, इस आश्चर्यजनक घटना के बाद सवाल उठ रहे हैं कि आखिर पुलिस मुख्यालय की बिल्डिंग से कूदकर जान देने के पीछे क्या वजह थी?

और पढ़ें
1 of 660

पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है. उल्लेखनीय है कि एसीपी प्रेम बल्लभ दिल्ली पुलिस के इस्टेबिल्समेंट ब्रांच में तैनात थे. दिल्ली पुलिस ने उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. एसीपी की खुदकुशी के कारण का पता अभी तक नहीं चल सका है, मृतक के पास से कोई सूइसाइड नोट मिला है या नहीं, इसके बारे में भी पुलिस ने कोई जानकारी नहीं दी 

इस मामले में अभी वरिष्ठ अधिकारियों या पुलिस की तरफ से कोई बयान जारी नहीं किया है. पुलिस महकमा भी प्रेम बल्लभ के इस कदम से हैरत में है. फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच में लग गई है. आपको बता दें कि कुछ साल पहले भी इसी तरह का मामला सामने आया था जब दिल्ली पुलिस के एक एससीपी ने भी खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.