Jan Sandesh Online hindi news website

भाजपा राम के नाम पर जनता से करती है छल:आर एस कुशवाहा

सुल्तानपुर -धनपत गंज के राम दुलारी शारदा प्रसाद इंद्रभद्र सिंह महाविद्यालय में आयोजित बसपा कार्यकर्ता सम्मलेन में पहुँचे बीएसपी के प्रदेश अध्यक्ष आर एस कुशवाहा का पूर्व विधायक चंद्र भद्र सिंह उर्फ सोनू व जिला पंचायत सदस्य यश भद्र सिंह मोनू ने माला पहना कर किया स्वागत,हजारो की संख्या में कार्यकर्ता व समर्थक रहे मौजूद,जिले में कार्यकर्ता सम्मेलन पहुँचे बीएसपी के प्रदेश अध्यक्ष आर एस कुशवाहा ने भाजपा पर बोला हमला,प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा  सिर्फ राम के नाम का इस्तेमाल कर जनता के साथ करती है l
भाजपा राम के नाम पर जनता से करती है छल:आर एस कुशवाहा
छल,भाजपा ने चुनाव के दौरान किये वादे नही किये पूरे,किसानों के कर्ज माफी को बनाया मजाक,50 रुपये ,100 रुपये,5 रुपये के चेक किसानों को देकर उनका उड़ाया मजाक,भाजपा की जहा बनी है सरकार वहां बढ़ा है अपराध का ग्राफ,युवाओं के साथ किया छल ,आज भी देश के लाखों युवा है बेरोजगार,जिले के मायंग में चल रहै बसपा का कार्यकर्ता सम्मेलन में जिले के हजारो की संख्या में कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

समर्थकों संग बसपा में शामिल हुए पूर्व विधायक 

भाजपा राम के नाम पर जनता से करती है छल:आर एस कुशवाहापूर्व विधायक व पूर्व भाजपा नेता चंद्रभद्र सिंह सोनू हजारों समर्थकों समेत बसपा में शामिल हो गये। चंद्रभद्र के साथ उनके छोटे भाई जिला पंचायत सदस्य यशभद्र सिंह मोनू भी हाथी पर सवार हो गये। बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। बीते शुक्रवार को बीजेपी से निष्कासित सोनू सिंह सपा के टिकट पर दो बार विधायक चुने गये, वहीं एक बार वह बसपा से चुनाव जीत चुके हैं। क्षेत्र में दोनों भाइयों की जबरदस्त पकड़ मानी जाती है।

2014 में बीजेपी सांसद वरुण गांधी की जीत में भी इनकी भूमिका अहम मानी जाती है। बसपा में शामिल होने से पहले चंद्रभद्र सिंह इसौली विधानसभा क्षेत्र में वरुण गांधी के सांसद प्रतिनिधि थे l बाहुबली भाइयों के समर्थकों संग पार्टी में शामिल होने से गदगद बसपा जिलाध्यक्ष सुरेश कुमार गौतम ने कहा कि अब लोकसभा की सीट हमारी है। दोनों भाइयों के आने से पार्टी मजबूत हुई है। अब हम कह सकते हैं कि पार्टी 2004 में हुए लोकसभा के चुनाव के प्रदर्शन को दोहराएगी l वही सोनू ,मोनू ने आये हुए कार्यकर्ताओ का आभार प्रगट किया।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.