fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

कांडी : सात दिसम्बर को मंत्री व सांसद जी का होगा आगमन : गुड्डू सिंह

Reporter vivek chaube

कांडी-प्रखण्ड क्षेत्र अंतर्गत सात दिसंबर, दिन -शुक्रवार को माननीय स्वास्थ्य मंत्री सह विधायक- रामचंद्र चंद्रवंशी जी व पलामू सांसद -बीडी राम जी का होगा आगमन।उक्त विषय की जानकारी भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य झारखण्ड सह पतीला पंचायत-मुखिया प्रतिनिधि-गुड्डू सिंह ने दी।गुड्डू सिंह ने कहा कि सात दिसम्बर को मंत्री जी व सांसद जी के द्वारा भीम बराज भंडरिया से सुंडीपुर तक बाय मुख नाहर का पक्की करण का शिलान्यास किया जाएगा।

साथ ही कहा कि शिलान्यास के बाद भक्ति जागरण कार्यक्रम का फीता काटकर उद्घाटन किया जाएगा।साथ ही गुड्डू सिंह ने कहा कि भाई -बंधु ,किसान मजदूर माताएं व बहने भारी से भारी संख्या में उपस्थित होकर अपने क्षेत्रीय विधायक और क्षेत्रीय सांसद को इसी प्रकार के कार्य करने के लिए मनोबल को बनाए रखें ।कांडी प्रखंड के सभी मुखिया,सभी पंचायत समिति सदस्य से भी आग्रह है की ऐसे अवसर पर अवश्य उपस्थित हों।

जैसा की आप सभी जानते हैं की विगत सैकड़ों वर्ष से इस योजना की मांग की जा रही थी आज भारतीय जनता पार्टी की राज्य व केंद्र में सरकार होने के कारण ही किसानों के लिए उपयोगी योजना स्वीकृत हो सका इसलिए सभी भाई बंधुओं से अपील है कि आप इस योजना को पारित कराने वाले हमारे क्षेत्रीय विधायक और क्षेत्रीय सांसद को बधाई देते हुए सभा में उपस्थित हों।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।