fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

पॉर्न एडिक्ट युवक ने भाभी और भतीजी का पहले किया कत्ल, फिर शव से रेप

नागपुर । पाॅर्न साइटों को कोर्ट के आदेश के बाद सरकार ने पाॅर्न साइटों के यूआरएल ब्लाक कर दिये। लेकिन अभी भी तमाम लोग इस लत का शिकार हैं। ऐसे नागपुर में एक युवक का ऐसा शर्मनाक कृत्य सामने आया है।

पॉर्न के आदी हो चुके एक युवक ने रिश्तों की सारी मर्यादाएं पार कर दीं। युवक पर सनक इस कदर सवार हुई कि पहले उसने अपनी सगी भाभी और भतीजी का कत्ल किया, फिर दोनों के शव के साथ दुष्कर्म किया।

ये सभी बातें आरोपी ने पुलिस के सामने स्वीकार की हैं। युवक ने पुलिस को बताया कि उसको पॉर्न देखने की आदत हो चुकी थी। आरोपी की भतीजी की उम्र मात्र तीन साल की थी। आरोपी की पहचान नागपुर के वडधामना निवासी चंद्रशेखर के रूप में हुई है। मृतक भाभी की उम्र 35 साल बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, 28 नवंबर को मां-बेटी का शव पाया गया था। पुलिस ने अपनी जांच में माना है कि मां-बेटी की हत्या हुई है। चैंकाने वाले बात यह है कि आरोपी ने मृतकों के शव के साथ रेप को भी अंजाम दिया गया था।

पुलिस का कहना है कि मृतक पहले मुसलमान थीं, इसी के चलते परिवार को यह शादी मंजूर नहीं थी। प्रतिभा के पति राकेश की गैरमौजूदगी में आरोपी ने अपनी भाभी और भतीजी के साथ दुष्कर्म किया।

गिरफ्तार किए गए आरोपी युवक के बारे में बताया गया है कि वह पढ़ा -लिखा है लेकिन पिछले कुछ दिनों से उसे पॉर्न देखते रहने की आदत लग गई थी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।