fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

अखिल भारतीय सोशलिस्ट पार्टी के संयोजक श्री अखिलेश कुमार पांडेय और राम ललक मिश्र के अध्यक्षता में शांतिपूर्ण धरना दिया गया

रिपोर्टर राकेश केशरवानी

तहसील बारा में आवारा पशुओं को लेकर बड़े ही शांतिप्रिय तरीके से अखिल भारतीय सोशलिस्ट पार्टी के संयोजक श्री अखिलेश कुमार पांडेय और राम ललक मिश्र के अध्यक्षता में शांतिपूर्ण धरना दिया गया ।

जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री हरि नारायण मिश्रा जी के नेतृत्व में तहसील बारा में तहसीलदार श्री मती विभा श्रीवास्तव को ज्ञापन सौंपा,पार्टी के प्रभारी रामभुवन पटेल, पूर्व ब्लॉक प्रमुख मुस्ताक अहमद उर्फ रज्जन सेठ,रामजानकी जन कल्याण समिति के अध्यक्ष शिवेंद्र पांडेय, उपाध्यक्ष मंगला प्रसाद तिवारी, और प्रबंधक मंत्री अतुल तिवारी,डॉक्टर राम दीप, राम सुफल मनोज कुमार गुलाब सिंह पटेल,आशीष मिश्र, आशीष द्विवेदी, मनीष द्विवेदी, अनुज आशीष त्रिपाठी मोहम्मद अली उर्फ भइयन,शिवदत्त राल्हि, सुरेश कुमार बेलामुंडी से सुखलाल, सुमित, शरद मिश्र, हंसराज समेत क्षेत्र के लगभग सैकड़ो की भीड़ में सम्मानित किसान भाइयों ने मौके पर उपस्थित रहे।

सभी लोगों का विचार है की किसानों की आए तभी दुगनी होगी जब प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री किसानों को आवारा पशुओं से निजात दिलाने के लिए वैकल्पिक तौर पर हर तहसील अस्तर पर एक बाड़ा तैयार किया जाए और उसी में आवारा पशुओं के खान-पान से लेकर स्वास्थ्य संबंधी सभी चीजों को उपलब्ध कराया जाए जिससे किसान सुख पूर्वक खेती का कार्य कर सकें और अपने बच्चों का भरण पोषण कर सके ।

आज एसडीएम साहब की अनुपस्थिति में तहसीलदार को ज्ञापन देकर मुख्यमंत्री तक यह बात पहचानी है जिससे क्षेत्र के किसानों को अच्छी फसल मिल सके उस की पैदावार बड़े और किसान उन्नत किस्म के बीजों का प्रयोग करके फसल की पैदावार दुगनी करें तभी जाकर क्षेत्र का समाज का और गरीबों का हित होगा आज की बैठक में गांव के गरीब किसान मजदूर व प्रबुद्ध नागरिक भी उपस्थित रहे सभी लोगों ने एकमत होकर यह कहा की किसानों का विकास तभी संभव है जब प्रिय मुख्यमंत्री तहसील स्तर पर आवारा पशुओं के लिए उचित प्रबंध करे ।

_taboola.push({mode:'thumbnails-a', container:'taboola-below-article', placement:'below-article', target_type: 'mix'}); window._taboola = window._taboola || []; _taboola.push({mode:'taboola-Below-Article -Thumbnails', container:'taboola-below-article-second', placement:'below-article-2nd', target_type: 'mix'});

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।