fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

Video : सरे बाजार महिला ने की पुलिसकर्मी की पिटाई, फाड़ दी वर्दी, घायल पुलिसकर्मी अस्पताल में भर्ती, वजह ये थी

फतेहाबाद। फतेहाबाद के भट्टू रोड पर एक आरोपी को पकडने गए कांस्टेबल पर आरोपी व उसकी बहन ने हमला कर दिया. उन्होंने कांस्टेबल की पिटाई की और उसकी वर्दी फाड़ दी. वारदात के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए. घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. उपचाराधीन एचसी राजेश कुमार ने बताया कि दो मामलों में आरोपी सुमित उर्फ ढांगी को पकडने के लिए गया हुआ था. जब वह मौके पर पहुंचा तो वह एक हेयर सैलून की दुकान पर था. जहां वह एक बच्चे की कंटिग करवाने के लिए गया था. जब पुलिसकर्मी आरोपी को पकड़कर दुकान से बाहर वह लेकर आया तो इस दौरान आरोपी की बहन मौके पर पहुंच गई. इसके बाद उन्होंने हेड कांस्टेबल राजेश को ही पीटना शुरू कर दिया।

उन्होंने राजेश की जमकर पिटाई की और उसे घायल कर दिया. पुलिसकर्मी की वर्दी भी फाड़ दिए.। यह देख आसपास के लोग एकत्र हो गए और पूरे मामले की वीडियो बनाने लगे. जैसे ही मामले की सूचना पुलिस को मिली तो ट्रैफिक एसएचओ रूपेश कुमार अपनी पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

 

पुलिस के साथ मारपीट करने पर पुलिस की एक और पीसीआर भी मौके पर पहुंच गई. जहां पुलिस कर्मचारियों ने एचसी राजेश को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया. आरोपी सुमित उर्फ ढांगी पर दो मुकदमे दर्ज हुए है. जिसमें एक हफ्ते पहले ही एक युवक के साथ मारपीट कर उसके अपहरण करने का प्रयास किया तो वही बुधवार को नागरिक अस्पताल के सामने बने एक मेडिकल संचालक को मेडिकल के अंदर घुस धमकी दे दी. यह पूरा मामला मेडिकल में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ था।

पुलिस ने दोनों मामलों में मामला दर्ज कर लिया. जब गुरुवार को आरोपी सुमित के बारे में भट्टू रोड पर होने की सूचना मिली तो बस स्टैंड में तैनात एचसी राजेश कुमार मौके पर पहुंचा. जहां आरोपी को दबोचा तो आरोपी व उसकी बहन ने राजेश पर ही हमला कर दिया. एसपी दीपक सहारण का कहना है कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है. जल्द ही आरोपी को पकड़ा जाएगा।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।