fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

अनशन पर बैठे छात्रो ने जनप्रतिनिधियो व प्रशासन को जमकर कोसा

देवरिया । बीआरडी पीजी कालेज भूमि बचाओ संघर्श समिति द्वाराआयोजित क्रमिक अनषन आज चौथे दिन भी जारी रहा है।अनषन पर बैठे छात्रो नेजनप्रतिनिधियों सहित जिला प्रषासन को जमकर कोसा।क्रमिक अनषन पर बैठे छात्रो को सम्बोधित करते हुए पूर्व छात्र संघअध्यक्ष नागेन्द्र षुक्ला ने कहां कि जनप्रतिनिधियों की षह पर जिलाप्रषासन कालेज की जमीन का बन्दर बांट कर रही है। जिसके चलते षैक्षणिकवातावरण तो खराब ही हो रहा है, और छात्र अब प्रषासन की इस रवैये से पकौड़ेबेचने के लिए मजबूर है।

व्यास यादव ने कहां कि बीआरडीपीजी कालेज की जमीनको जिला प्रषासन षासन की मंसा के अनुरूप हड़पने का कार्य कर रहा है।इसीक्रम में छात्र संघ अध्यक्ष जय सिंह यादव ने कहां कि जनप्रतिनिधि और जिलाप्रषासन कालेज के अस्तित्व को समाप्त करने पर तूले है। बीआरडी पीजी कालेज की जमीन का मुद्दा अब जन मानस का मुद्दा बन चूका है। किसी भी कीमत पर छात्र विरोधी सरकार के मनसूबो को छात्र व आम जनमानस पूरा नही होने देगे।

वही पूर्व उपाध्यक्ष अभिशेक यादव ने कहां कि अब छात्र सड़क पर उतर चूकाहै। और वह अपने आन्दोलन के जरिए षासन व प्रषासन को मुहतोड़ जवाब देगा।जिला प्रषासन ने कालेज प्रषासन बिना सूचना दिए ही एक पक्षीय आदेष उपजिलामजिस्ट्रेट द्वारा दिए गए जिसकी छात्रां ने भर्त्सना की है।क्रमिक अनषन पर पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष राधेष्याम षुक्ल,श्रवण कुमारषर्मा,सुधांषु,षिवाजी राय,अरविन्द गिरि,सुधांषु,मोहित धरी,श्रीचन्द
मिश्र,सचिन्द्र मिश्र,कृश्णा मल्ल,नीरज यादव आदि लोग मौजूद रहें।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।