fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

इस वजह से Court Room से भागने पर मजबूर हुए जज और वकील

अहमदाबाद. गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले की एक लोकल कोर्ट रूम में तेंदुआ घुसने की वजह से वहां अफरातफरी की स्थिति बन गई. हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक ये तेंदुआ जिस समय कोर्ट रूम में दाखिल हुई उस समय वहां जज और वकील मौजूद थे. कोर्ट रूम में अचानक तेंदुआ देख सब हैरान रह गए. बड़ी मुश्किल से जज, वकील और बाकी स्टाफ ने तेंदुए को कोर्ट रूम में बंद किया और इसकी सूचना वन विभाग के अधिकारियों को दी.

सुरेंद्रनगर पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि कोर्ट का सारा स्टाफ सुरक्षित है. वन विभाग की टीम रास्ते में हैं. दूसरी ओर कोर्ट के जज, वकील और अधिकारी भी तेंदुए को बाहर निकालने का इतंजार करते हुए दिखे. दरअसल जिस जगह ये कोर्ट स्थित है उसे चोटिल्ला कहा जाता है. कोर्ट के चारों ओर जंगल है. जंगल की वजह से वहां जानवर भी पाए जाते हैं. तेंदुए तो खासतौर से.

बता दें कि किसी कार्यलय में जंगली जानवर के घुसने के यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले गुजरात में ही सचिवालय का आधे दिन का काम बाधित रहा. इसके पीछे भी तेंदुआ ही था. 5 नवंबर को सीसीटीवी में सामने आया था कि सचिवालय परिसर में एक तेंदुआ घुस आया था जिसकी वजह से वहां अफरातफरी मच गई थी. यहीं नहीं गुजरात में 21 नवंबर से 26 नवंबर के बीच तेंदुओं की वजह से 3 लोगों की जान जा चुकी है.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।