Jan Sandesh Online hindi news website

गूगल ट्रेंड Video : साल 2018 कई अच्छे-बुरे, खट्टे-मीठे और कुछ खुबसूरत लम्हों का गवाह बना

साल 2018 कई अच्छे-बुरे, खट्टे-मीठे और कुछ खुबसूरत लम्हों का गवाह बना। पूरे सालभर दुनिया में कभी थाईलैंड फुटबॉल टीम का गुफा में फंस जाना तो कभी ‘ब्लैक होल’ की कल्पना करने वाले ‘स्टीफन हॉकिंग’ की मौत की चर्चा रही।

पूरे साल 2018 में Google Trends  के मुताबिक उतार-चढाव के दौर में दुनिया में लोगों ने कुछ अच्छे और हसीन लम्हों को कहीं ज्यादा ज्यादा बार सर्च किया। दुनिया में google पर लोगों ने प्यार, विश्वास, जीत, कामयाबी और जिंदादिली के उन लम्हों को बार-बार जिया।

और पढ़ें
1 of 48

साल 2018 में दुनियाभर के लोग google के जरिए खेल, राजनीति, डांस, संगीत, मनोरंजन, हास्य और साधारण लोगों की जिंदगी से जुड़े रोचक किस्सों के गवाह बने। इसमें मस्ती, बहादुरी और जज्बें के कुछ ऐसे लम्हें हैं जिन्हें लोग जिंदगीभर याद रखेंगे।

Google Trends के मुताबिक पूरे साल 2018 में लोगों ने हर दिन की अखबार की बड़ी सुर्खियों के साथ-साथ रोजमर्रा से जुडी कई जानकारियां google पर सर्च की। यहां हम आपको दुनियाभर में लोगों द्वारा सर्च की गई कुछ अच्छी चीजों के बारे में बता रहे हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.