fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

Video : विद्या बालन की साउथ फिल्म का ट्रेलर रिलीज

मुंबई । ऐक्टर और राजनेता एन टी रामाराव पर बन रही बायॉपिक का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ करने के बाद आखिरकार इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म का नाम पहले एनटीआर रखा गया था फिर बाद में इसका नाम ‘कथानायकुडु’ कर दिया गया। फिल्म में एनटीआर के बेटे नंदमुरी बालकृष्ण लीड रोल में दिखेंगे।

करीब 3 मिनट 15 सेकेंड के इस ट्रेलर में एनटीआर के सफर की झलक दिखाई गई है। बायोपिक में बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन, राणा दग्गुबाती, सुमंत, प्रकाश राज और सचिन खेडेकर जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म में विद्या बालन एनटीआर की पत्नी बसावतराकम का किरदार निभा रही हैं। कुछ समय पहले विद्या बालन ने कहा, “मैं इसके लिए उत्साहित हूं।

मैंने हिंदी के अलावा अन्य भाषा में डायलॉग नहीं बोले हैं।” वहीं राणा दग्गूबाती इसमें आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन.चंद्रबाबू नायडू का किरदार निभाते नजर आएंगे। एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने इसमें श्रीदेवी का किरदार निभाया है। श्रीदेवी और एनटीआर ने कई फिल्मों में साथ काम किया था।

बता दें कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके एन.टी.रामराव दुनिया के उन गिने चुने अभिनेताओं में एक हैं, जिन्हें उनके फैंस ‘भगवान’ की तरह मानते है। आज भले ही वे इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन तेलुगू फिल्म जगत में आज भी उनकी अलग पहचान है। दो भागों में बन रही इस फिल्म का पहला भाग अगले साल 9 जनवरी को रिलीज होगा।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।