Jan Sandesh Online ,Latest Hindi News Portal

एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब पाने वाली निया शर्मा के देखें हॉट वीडियो और फोटोज

अपने वीडियो और तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली और एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में तीसरा नंबर हासिल करने वाली टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक हॉट वीडियो शेयर किया है जिसमें वो वाटर स्लाइड को एंजॉय करती हुई नजर आईं..। सीरियल जमाई राजा से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली निया इन दिनों सातवें आसमान पर है.. ।

निया शर्मासाभार इंटाग्राम.
और पढ़ें

View this post on Instagram

Tonight in #ishqmeinmarjawan ❤️😊 @colorstv

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

उन्होंने ये खिताब बॉलीवुड की हॉट अदाकाराओं को पछाड़ कर हासिल किया है.। टेलीविजन की दुनिया की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा हर बार की तरह एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं।

 

हाल ही में निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बिंदास अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

हाल ही में निया शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निया पोल डांस करती हुई दिख रही है। उनका यह पोल डांस सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है। इस वीडियो में निया ने ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। ये कोई पहली बार नहीं इससे पहले भी निया शर्मा का डांस वायरल हो चुका है।

 

जिसमें निया ने सनी लियोन के गाने पर डांस किया है। बता दें, निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो काली से की थी। उन्हें असली पहचान एक हजारों में मेरी बहना है और जमाई राजा से मिली। इसके अलावा एक्ट्रेस खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में नजर आ चुकी हैं। इन दिनों निया टीवी शो श्इश्क में मरजावांश् में नजर आ रही हैं।

इसके अलावा निया एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी मिल चुका है।

निया शर्मासाभार इंटाग्राम.

निया के इंस्टाग्राम पर इनके हॉट वीडियो और तस्वीरों की भरमार है। इन तस्वीर को देख कर आप अंदाजा लगा सकते हैं की निया कितनी फिट और खूबसूरत हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.