fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

नववर्ष का आगमन आपदा से, भूस्खलन में 15 लोगों की मौत

जकार्ता । इंडोनेशिया में नववर्ष का आगमन प्राकतिक आपदा के साथ हुआ। पश्चिमी इंडोनेशिया में भारी बारिश के कारण हुए भूस्खलन में कम-से-कम 15 लोगों की मौत हो गई और दर्जनों लोग घायल हो गए।

राहत कर्मी बचावकार्य में जुटे हुए हैं। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। सोमवार को सूर्यास्त से कुछ ही समय पहले वेस्ट जावा प्रांत में यह भूस्खलन हुआ। खोज एवं बचाव टीमों कहा कि उन्हें 15 लोग मृत मिलें और कम-से-कम 25 लोगों की तलाश के लिए उस क्षेत्र की छानबीन कर रही है।

एक एजेंसी के प्रवक्ता ने कहा कि भारी बारिश, बिजली कनेक्शन टूटने और उबड़-खाबड़ सड़कों के कारण सुकाबुमी रीजेंसी में घटनास्थल तक भारी मशीनरी को पहुंचाने में मुश्किलें आ रही हैं। नुग्रोहो ने बताया कि आपदा में चार लोग घायल हो गये और 60 अन्य लोगों को उस क्षेत्र से निकाला गया। इंडोनेशिया में अक्सर भूस्खलन की घटनाएं होती रहती है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।