Jan Sandesh Online hindi news website

राजन मेहता कार्यकर्ताओं को मान्य नहीं : विजय

रिपोर्टर विवेक चौबे

कांडी: विश्रामपुर विधानसभा के लिए बसपा प्रत्याशी के रुप में राजन मेहता बसपा कार्याकर्ताओं को मान्य नहीं हैं , यह बाते बसपा के विश्रामपुर विधानसभा के प्रभारी विजय राम ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते हुए कही। मझिआंव में आयोजित बैठक के बारे में जानकारी देते हुए विजय राम ने बताया कि विगत 30 दिसम्बर को बसपा के प्रदेश अध्यक्ष कुशवाहा शिवपुजन मेहता द्वारा सतबहिनी झरना तीर्थ में आयोजित कुशवाहा महासम्मेलन में राजन मेहता को विश्रामपुर विधानसभा का प्रत्याशी घोषित किया गया है ।

और पढ़ें
1 of 40

उन्होंने बताया कि आनन फानन में प्रत्याशी घोषित करना प्रदेश अध्यक्ष की नीजी स्वार्थ को झलकता है। विश्रामपुर विधानसभा कमीटी यहां की संगठन चलाती है व प्रत्याशी की घोषणा कमीटी के निर्णय पर ही होगा। कहा कि आनन फानन में घोषणा कर क्षेत्र में दिगभ्रम फैलाने व बसपा को कमजोर करने की साजिश की गई है। जिससे बसपा के लिए समर्पित सभी कार्यकर्ताओं में आक्रोश है।

कहा कि कमीटी इसकी घोर निंदा करती है। बैठक में विश्रामपुर विधानसभा महासचिव वीरेंद्र राम , ऊंटारी प्रखंड अध्यक्ष विजय राम , मझिआंव प्रखंड अध्यक्ष साकिब खां , बरडीहा प्रखंड अध्यक्ष अजय चौधरी , पूर्व विस सचिव विरेंद्र चौधरी, पूर्व जिला अध्यक्ष बिगु राम , पूर्व जिला सचिव अनिल राम , कार्यालय सचिव सुनेश्वर राम सहित कई बसपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.