fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

भाजपा नेता के बेटे ने भरी पंचायत में सिर पर सटाकर कांग्रेस नेता को मारी गोली, मौत

रुदपुर । देवभूमि उत्तराखंड से एक  हत्याकांड का गंभीर मामला प्रकाश में आया है.।  मंदिर कमेटी के विवाद में कांग्रेस के वार्ड अध्यक्ष की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। संजय नगर खेड़ा वार्ड संख्या 11 में दुर्गा पूजा समिति के विवाद को निपटाने के लिए गणमान्य लोगों की एक पंचायत बुलाई गई थी। इसी दौरान भाजपा के पूर्व मेंबर सुभाष विश्वास अपने पुत्र संजू व अन्य लोगों के साथ वहां पहुंचे। जिससे दोनों पक्षों के बीच तनाव का माहौल बन गया।

संजू ने पंचायत में मौजूद कांग्रेस वार्ड अध्यक्ष डॉक्टर नीरज के सिर पर सटाकर तमंचे से फायर झोंक दिया। इससे डाक्‍टर नीरज धड़ाम से नीचे गिर पड़े। फायर होते ही मौके पर भगदड़ मच गई। आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल डॉक्टर नीरज को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने डॉ नीरज को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर नीरज की मौत की सूचना शहर में जंगल में आग की तरह फैल गई। महानगर में मौजूद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलकराज बेहड़ ने भी सूचना मिलते ही जिला अस्पताल की ओर कूच कर दिया।

भारी संख्या में तादाद क्षेत्रवासियों ने जमकर आरोपियों के खिलाफ प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश उपाध्याय व स्वतंत्र कुमार के सामने ही कैंप पुलिस के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। प्रशासन ने संजय नगर में पीएसी तैनात कर दी है। वहीं जिला अस्पताल में भी भारी पुलिस फोर्स में डेरा डाल दिया है। पुलिस अधिकरियों ने मुख्य आरोपी समेत कई लोगों को हिरासत में लेने का दावा किया है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।