Jan Sandesh Online ,Latest Hindi News Portal

हैरान करने वाली खबर: यह महिला 14 सालों से कोमा में थी, फिर भी हो गयी Pregnant , दिया बच्चे कोे जन्म

न्यूयॉर्क. अमेरिका में एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया, जिसमें करीब 14 साल से कोमा में रहने वाली एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया है. इस मामले पर सवाल उठ रहे हैं कि महिला जिस हालत में थी, ऐसे में वह किसी को शारीरिक संबंध बनाने के लिए सहमति कैसे दे सकते हैं. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए यौन हिंसा की आशंका के मद्देनजर इसकी जांच शुरू कर दी है.

और पढ़ें

मामला, अमेरिका के फीनिक्स, एरिजोना की है. जहां एक महिला ने 29 दिसंबर 2018 को एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया. हैरान करने वाली बात ये हैं कि बच्चे के जन्म तक नर्सिंग होम में किसी को महिला के प्रेग्नेट होने की जानकारी नहीं थी. खबरों के मुताबिक, यह महिला पिछले 14 सालों से कोमा में थी.

अमेरिका के एरिजोना में सामने आए इस मामले में सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि महिला की डिलिवरी से पहले अस्पताल के स्टाफ को भी उसकी प्रेग्नैंसी के बारे में पता नहीं था. अब इस बार की जांच हो रही है कि आखिर बच्चे का पिता कौन है. इस मामले में महिला का पहचान को गुप्त रखा गया है. बताया जा रहा है कि करीब 14 साल डूबने की वजह से महिला कोमा में चली गई थी. बीती 29 दिसंबर को महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया था.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अस्पताल में महिला को थोड़ी-थोड़ी देर बाद सहायता की जरूरत रहती है और ऐसे में उसके कमरे में कोई भी आसानी से दाखिल हो सकता था. इस मामले में नर्सिंग फैसिलिटी के अधिकारी भी कोई बयान देने से बचते नजर आ रहे हैं. बच्चे के जन्म के बाद महिला के कमरे में लोगों के आने-जाने के नियमों में भी बदलाव किया गया है.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.