fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

आटा खरीदना पड़ गया महंगा,जान पर बन गयी आफत

रिपोर्टर - विवेक चौबे

दूकानदार ने शक्तिभोग आटा पीड़ित परिवार को बेचने की बात स्वीकार कि

कांडी – थाना क्षेत्र के बाजार निवासी एक परिवार को दूकान से आटा खरीदना महंगा पड़ गया व सभी की जान पर बन गई आफत। मामला कांडी बाजार निवासी रशीद खलिफा व उनके परिवार से संबंधित है। रशिद खलिफा की पत्नी रबिया बीबी ने बताया कि शनिवार को कांडी बाजार स्थित राजा राम के दूकान से एक किलो आटा खरिद कर सभी परिवार के लोग रोटी व सब्जी बना कर खाये थे।

आटा खरीदना पड़ गया महंगा,जान पर बन गयी आफत

शनिवार के रात में परिवार के सभी लोगों को उल्टी व दस्त होने लगी जिसके बाद परिवार के सभी लोगों के साथ एंबुलेंस से गढ़वा जाकर ईलाज करवाया। फूड प्वाइजनिंग से ग्रस्त होने वालों में रशिद खलिफा उसकी पत्नी रबिया बीबी , मां अमना खातुन , पुत्री नजराना , रूकसाना , रेहाना व छोटू का नाम शामिल है।

 

रबिया बीबी ने बताया कि सब्जी के लिए आलू दो दिन पूर्व से खरिद कर परिवार के लोग खा रहे थे, उन्होंने आटा में ही कुछ होने का अंदेशा जताया। पत्रकारों द्वारा पूछने पर राजा राम का बेटा दूकानदार भोला ने शक्तिभोग आटा पीड़ित परिवार को बेचने की बात स्वीकार कि है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।