Jan Sandesh Online ,Latest Hindi News Portal

सवर्णों को दश प्रतिशत आरक्षण देने पर पीएम को भाजपा नेताओं ने दी बधाई

रिपोर्टर विवेक चौबे

कांडी: प्रखंड के बीस सूत्री कार्यालय में भाजपा नेताओं ने एक बैठक कर गरीब सवर्णों को दस प्रतिशत आरक्षण देने के निर्णय का स्वागत करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बधाई दिया है।कांडी प्रखंड के बीस सूत्री अध्यक्ष रामलाला दूबे ने कहा कि सबका साथ सबका विकास के तहत आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बदहाली का जीवन जी रहे गरीब सवर्णों को ध्यान में रखते हुए कैबिनेट से गरीब सवर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण देने का प्रस्ताव पारित किया है । इसके लिए पूरे प्रखंड की जनता उनका आभारी है।

और पढ़ें

भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष श्रीकांत पाण्डेय ने कहा कि एक मात्र नरेन्द्र मोदी ही हैं , जो सबको साथ लेकर आगे बढ़ने में विश्वास करते हैं। भाजपा नेता भोला मेहता ने कहा कि गरीब सवर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण देने के प्रधानमंत्री के निर्णय से सभी वर्ग व जाति के लोग खुश हैं। मौके पर रामलखन चंद्रवंशी , शशि रंजन दूबे , नन्दू राम , राजेंद्र पाण्डेय , बैजनाथ पाण्डेय सहित कई लोग उपस्थित थे।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.