Jan Sandesh Online ,Latest Hindi News Portal

यह क्रिकेटर रंगेहाथ पकड़ा गया, गर्लफ्रेंड के साथ कर रहा था ये गलत काम

अमूमन तो क्रिकेटरों का नाम आये दिन कई लडकियों के साथ जोड़ा जाता हैं लेकिन इस बार इस महान क्रिकेटर को एक अंजान लड़की को किस करते देखा गया हैं बता दें, ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर गेंदबाज नाथन लियोन द्वारा पत्नी मेलिसा वॉर्निंग और दो बेटियों को धोखा देने का मामला सामने आया है.।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नाथन लियोन पिछले एक वर्ष से अधिक समय से एक मॉडल को डेट कर रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार इस रिश्ते की जानकारी जब लियोन की पत्नी को लगी तो वह बेहद निराश हो गईं।

और पढ़ें

30 वर्षीय लियोन की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. खास बात यह है कि लियोन की गर्लफ्रेंड को वाइव्स एंड गर्लफ्रेंड ने भी स्वीकार कर लिया है।

सिडनी में खेले गए चैथे व अंतिम टेस्ट, जिसे पिंक टेस्ट के नाम से भी जाना जाता है, के तीसरे दिन एमा की मुलाकात टीम के सदस्यों की गर्लफ्रेंड और पत्नियों से हुई, जिसमें टेस्ट कप्तान टिम पेन की पत्नी बॉनी पेन भी शामिल थीं।

इसके अलावा पैट कमिंट की गर्लफ्रेंड बैकी बॉस्टन और मार्कस हैरिस की लाइफ पार्टनर कैट मैकाटीयर जैसे बड़े क्रिकेटरों की हमसफर भी शामिल थीं।

नाथन लियोन की पहनी मेल वारिंग उनसे अलग हो चुकी हैं। दोनों की दो प्यारी बेटियां भी हैं। मेल पिछले साल दिसंबर में ही लायन से अलग हुई थीं जब उन्होंने एमा और लियोन की किस करते हुए एक तस्वीर देख ली थी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.