Jan Sandesh Online ,Latest Hindi News Portal

महानायक अमिताभ बच्चन: बड़े दिनों के बाद गाँव की खटिया का आनंद लूटा और बैल गाड़ी की सवारी का

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं जिनमें वो गांव की खटिया पर लेटे नजर आ रहे हैं तो दूसरी तस्‍वीर में वो बैलगाड़ी की सवारी का आनंद ले रहे हैं। अमिताभ किसी गांव के किसान की तरह नजर आ रहे हैं। ये तस्‍वीरें इंटरनेट पर तेजी [...]

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं जिनमें वो गांव की खटिया पर लेटे नजर आ रहे हैं तो दूसरी तस्‍वीर में वो बैलगाड़ी की सवारी का आनंद ले रहे हैं। अमिताभ किसी गांव के किसान की तरह नजर आ रहे हैं। ये तस्‍वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। अमिताभ इन दिनों ‘सैराट’ जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले नागार्जुन मंजुले की फिल्म ‘झुंड’ में काम कर रहे हैं। भारत में स‍िनेमा लगभग 100 साल से अध‍िक पुराना है. इन 100 सालों में बिना ऑड‍ियो वाली फ‍िल्‍में और ऑड‍ियो वाली फ‍िल्‍मों में अब तक हजारों कलाकारों को हमने देखा है।

स‍िनेमा जगत में हर रोज नए स‍ितारे आते हैं. इनमें से कुछ एक दो फ‍िल्‍मों के बाद गुमनाम हो जाते हैं और कुछ सदाबहार के फूल की तरह हर मौसम में ख‍िलते रहते हैं. अमिताभ बच्‍चन इकलौते ऐसे स‍ितारे हैं जिन्‍हें कोई नापसंद करता. 76 वर्ष के अमिताभ बच्‍चन ऐसे सितारे हैं जो हर तरह के किरदार में डूब जाते हैं।

और पढ़ें

ये तस्‍वीरें भी उनकी अगली फ‍िल्‍म से संबंधित हैं. अमिताभ बच्‍चन इन दिनों अपनी फ‍िल्‍म झुंड की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. कुछ दिनों पहले इसकी शूटिंग नागपुर में शुरू हुई है. सैराट जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले नागार्जुन मंजुले इस फ‍िल्‍म को बना रहे हैं। फिल्म झुंड के लिए अमिताभ बच्चन काफी एक्साइटेड हैं क्‍योंकि यह उनकी सबसे अलग तरह की फ‍िल्‍म है। कहा जा रहा है कि ये झुग्गी बस्ती में रहने वाले बच्चों को फुटबाल खेलने के लिए प्रेरित करने वाले विजय बरसे की कहानी पर आधारित है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.