fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

सीओ कहते हैं,हंगामा करोगे तो गैर जमानती धारा लगवाकर भेज देंगे जेल

रिपोर्टर विवेक चौबे

कांडी – मंगलवार को अंचल कार्यालय पर ग्रामपंचायत- राणाडीह के ग्रामीणों ने अंचल कार्यालय से भू-स्वामित्व का प्रमाणपत्र नही बनाये जाने के विरुद्ध में मुखिया का घेराव किया। मुखिया- कृष्णा दास ने जानकारी देते हुए बताया कि घेराव करनेवाले आक्रोशित लोगों ने उनसे कहा कि पंचायत के लगभग पचास लाभुक उत्तर कोयल परियोजना के बांयी नहर व गाईड बांध के निर्माण में गये भूमि के मुआवजा के लिए प्रमाणपत्र बनाने को लेकर एक सप्ताह से अंचल कार्यालय का चक्कर काट रहे हैं,किन्तु प्रमाणपत्र बन नहीं रहा है।

सभी ग्रामीणों ने अंचलाधिकारी मोहम्मद असलम पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे जानबुझ कर हम सबों को बार-बार दौड़ा रहे हैं।ग्रामीणों ने कहा कि कई लाभुकों का राजस्व कर्मचारी व अंचल निरीक्षक के अनुशंसा के बाद भी अंचलाधिकारी द्वारा भू -स्वामित्व का प्रमाणपत्र नही बनाया जा रहा है।साथ ही राणाडीह पंचायत मुखिया- कृष्णा दास ने भी अंचलाधिकारी पर बदसलुकी व अपशब्द व्यवहार का भी आरोप लगाया है।कृष्णा दास ने कहा कि सीओ द्वारा धमकी दिया गया कि ज्यादा हंगामा करोगे तो गैर जमानती धारा लगवाकर जेल भेज देंगे।

जब बेल हाईकोर्ट से कराना पड़ेगा तब पता चलेगा। कृष्णा दास ने कहा कि इसकी शिकायत वे उच्चाधिकारी से करेंगे।साथ ही मुखिया-कृष्णा दास ने कहा कि अंचल अधिकारी द्वारा जो गलत आरोप लगाया गया है कि मुखिया अपने हाथ में कागजात लेकर आया है तो मैं कोई कागजात लेकर नहीं गया था।यदि हाथ मे कोई कागजात लेकर गया हूँ तो सीसी टीवी फुटेज निकाला जाए व उच्चाधिकारियों के द्वारा जांच किया जाए।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।