fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

निर्मला सीतारमण पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने राहुल गांधी को भेज नोटिस

नई दिल्लीराहुल गांधी की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण पर की गई टिप्पणी पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने नोटिस भेजा है। राहुल गांधी ने छप्पन इंच का सीना रखने वाले प्रधानमंत्री के तौर पर मोदी का जिक्र करते हुए कहा था कि वह राफेल मुद्दे पर संसद में चर्चा से ‘भाग गए’ थे। कांग्रेस अध्यक्ष ने जयपुर में किसान रैली को संबोधित करते हुए, 56 इंच का सीना रखने वाला चौकीदार भाग गया और एक महिला सीतारमण जी से कहा कि मेरा बचाव कीजिए। मैं अपना बचाव नहीं कर सकता, मेरा बचाव कीजिए।

राहुल गांधी ने कहा था, प्रधानमंत्री भाग गए और महिला को (रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण) उनको बचाने के लिए कहा। राहुल गांधी के इस बयान पर पीएम मोदी, अमित शाह समेत कई नेताओं ने उनकी आलोचना की थी। इस मामले पर बात करते हुए महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने कहा, हमले राहुल गांधी से उनके बयान को लेकर सफाई मांगी है। उनकी तरफ से दिया गया बयान गलत था। इसलिए हमने उनको नोटिस भेजा है। इससे पहले रेखा शर्मा ने ट्वीट करते हुए कहा था, एक महिला से कहा मेरी रक्षा कीजिए राहुल गांधी के इस बयान का मतलब है? क्या वो ये सोचते हैं कि महिला कमजोर हैं? इस मामले को लेकर आलोचना झेलने के बाद राहुल गांधी ने एक और ट्वीट किया था

जिसमें उन्होंने पीएम मोदी से कहा, हमारे कल्चर में महिलाओं का सम्मान घर से शुरू होता है। उन्होंने कहा, बातों को घुमाना बंद कीजिए और जवाब दीजिए कि जब असल राफेल सौदे को बदला तब क्या रक्षा मंत्रालय और वायुसेना से आपत्ति जताई थी? पीएम मोदी ने कहा था कि अब विपक्ष एक महिला का अपमान करने पर उतारू हो गया है। उन्होंने कहा, यह देश की महिलाओं का अपमान है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।