Jan Sandesh Online ,Latest Hindi News Portal

चाइनीज मांझे से एक और मासूम की मौत

जयपुर । राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक बार फिर चाइनीस मांझा काल बनकर सामने आया. छत पर पतंग उड़ा रही मासूम की पतंग हाईटेंशन से क्या लिपटी की पतंग के साथ चाइनीज मांझे ने बच्ची की जिंदगी की ही डोर तोड़ दी. घटना करधनी थाना इलाके स्थित गणेश वाटिका की है. जहां 9 साल की बच्ची आफरीन छत पर खेल रही थी, इस दौरान कटी हुई पतंग को आफरीन ने छत पर पकड़ा. आफरीन चाइनीस मांझा की धार को समझ पाती, इससे पहले ही चाइनीस मांझे ने आफरीन की जान ले ली.

दरअसल आफरीन कटी हुई पतंग को उड़ाने लग गई थी, इसी दौरान चाइनीस मांझे की डोर पास में हाई टेंशन लाइट से टकरा गई, देखते ही देखते करंट ने आफरीन को अपनी चपेट में ले लिया. आफरीन के पिता अशरफ मजदूरी का काम करते हैं. वह मजदूरी के लिए बाहर गए हुए थे इसी के चलते पड़ोस में रहने वाले एक बुजुर्ग ने घायल आफरीन को एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के बाद डॉक्टरों ने आफरीन को मृत घोषित कर दिया.

और पढ़ें

घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. आफरीन के पिता का एक बेटा और एक बेटी थी, लेकिन किसी को क्या पता था चाइनीस मांझा उनके घर की खुशियां छीन लेगा. चाइनीस मांझे से रोजाना कई हादसे हो रहे हैं लेकिन बावजूद इसके प्रशासन मौन है, लिहाजा चोरी छुपे चाइनीस मांझा बाजार में बिक रहा है. इस पूरे मामले में करधनी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कटी हुई पतंग कहां से आई और उस पतंग को चाइनीस मांझे से कौन पतंग उड़ा रहा था. इन तमाम पहलुओं पर पुलिस तफ्तीश कर रही है.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.