fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

कुशीनगर आइडल में पडरौना की धरती पर सुरों की महफिल सजाएंगे,श्रेयांश मिश्रा,राजनंदनी

रिपोर्टर उपेंद्र कुशवाहा

पडरौना,कुशीनगर : कुशीनगर आइडल में चार चांद लगाने के लिए गंगा टीवी पर चल रहे सारेगामापा रंग पुरवइया के गायक श्रेयांश मिश्रा,गायिका राजनंदनी शर्मा और महुआ टीवी चैनल के नहले पे दहला प्रोग्राम के दौरान उप बिजेता रहे सिंगर बिकास आएंगे।

13 जनवरी कुशीनगर जनपद में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम निमंत्रण पाकर तीनों कलाकार उत्साहित हैं।

13 जनवरी को सिंगर श्रेयांश मिश्रा कुशीनगर आइडल के मंच पर होंगे। पहली बार पडरौना आ रहे श्रेयांश मिश्रा उत्साहित भी हैं। जहां सिंगर श्रेयांश मिश्रा पडरौना की धरती पर अपना जलवा बिखेरेंगे। श्रेयांश मिश्रा ने कहा कि पडरौना के दर्शकों को वह अपने गीतों से रोमांच कर देंगे। गंगा टीवी के ही गायिका राजनंदनी शर्मा ने दर्शकों का आह्वान किया है कि कुशीनगर आइडल प्रोग्राम में जरूर आए। वह उन्हें निराश नहीं करेंगी। कुशीनगर आइडल के मंच पर सिंगर श्रेयांश मिश्रा होंगे तो कुशीनगर आइडियल के इस प्रोग्राम में देर रात तक चलने कार्यक्रम में गायिका राजनंदनी शर्मा, व महुआ टीवी चैनल के नहले पे दहला प्रोग्राम के उप बिजेता रहे सिंगर मास्टर बिकास के गीतों से सुरों की महफिल पडरौना में जरूर सजेगी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।