fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

‘गंदी बात’ से नाराज़ हुई हार्दिक पांड्या से जिलेट कंपनी, करार खत्म करने किया ऐलान

नई दिल्ली. कथित विवादित टिप्पणियों की कीमत हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को विश्व कप 2019 से बाहर होकर चुकानी पड़ सकती है. ऐसा इशारा प्रशासनिक समिति (CoA) की सदस्य और पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर डायना इडुल्जी ने दिया है. दरअसल, शुक्रवार को डायना की सिफारिश के बाद ही पंड्या और राहुल को आगे किसी ऐक्शन से पहले तक के लिए सस्पेंड कर दिया गया. इसकी सिफारिश करने से पहले इडुल्जी ने कानूनी सलाह ली थी.

इन दोनों में सबसे ज्यादा जिस खिलाड़ी को अपने बयानों के लिए चौतरफा आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है, वो हैं हार्दिक पांड्या. लगता है इस ऑलराउंडर से अब कंपनियों ने भी नाता तोड़ने का मन बना लिया है. मशहूर कंपनी जिलेट ने अब हार्दिक पांड्या से अपना करार खत्म करने का ऐलान कर दिया है.

जिलेट के एक प्रवक्ता ने एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में बताया कि, ‘हार्दिक पांड्या के ताजा बयान जिलेट के आदर्शों के खिलाफ हैं. हमने अगले एक्शन तक हार्दिक के साथ अपने करार को  खत्म करने का फैसला लिया है.’ गौरतलब है कि हाल ही में डफ एंड फेल्प्स द्वारा जारी की गई सबसे महंगे व ताकतवर भारतीय सेलेब्रिटी ब्रांड लिस्ट में शीर्ष पर एक भारतीय क्रिकेटर ही था. ये क्रिकेटर और कोई नहीं बल्कि भारतीय कप्तान विराट कोहली थे जिन्होंने बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटीज को भी पीछे छोड़ दिया.

एक तरफ विराट कोहली ने जहां लगातार दूसरे साल इस लिस्ट में शीर्ष पर रहकर भारतीय क्रिकेट की ब्रांड वैल्यू को एक नए मुकाम तक पहुंचाया है, वहीं दूसरी ओर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के खिलाफ जो कुछ चल रहा है उससे कहीं ना कहीं ये छवि खराब भी हुई है. हालांकि विराट कोहली ने साफ कर दिया कि हार्दिक और राहुल के बयान उनके निजी विचार हैं और किसी खिलाड़ी व टीम का उनसे कोई लेना-देना नहीं है.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।