Jan Sandesh Online hindi news website

प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास वितरण में गांव गांव हो रही खूब लूट

राम शंकर विश्वकर्मा की रिपोर्ट

फतेहपुर। जिला अधिकारी आंजनेय कुमार सिंह भले ही भ्रष्टाचार के प्रति बड़े से बड़े कदम उठा रहे परंतु भ्रष्टाचारियों के हौसले में कमी नहीं आ रही है आपको बता दें कि फतेहपुर जनपद के विजयीपुर विकासखंड के दर्जनों गांव में प्रधानमंत्री आवास योजना में भारी लूट मची है क्षेत्र के दर्जनों गांव के लोगों ने आरोप लगाते हुए बताया ग्राम प्रधान रोजगार सेवक ग्राम सचिव तीनों की मिलीभगत से प्रधानमंत्री आवास में बीस बीस हजार रुपए का सवाल किया जा रहा है अन्यथा सूची से नाम गायब किया जा रहा है वही रारी ग्राम सभा के प्रधान को दबंग बताया गया और कुछ ग्रामीणों ने यह भी बताया जिस गरीब या मजदूर के पास पैसे नहीं है या पैसा देने से इंकार करता है ।

उसका नाम ही सूची से गायब कर दिया जाता है सोचने वाली बात यह है कि यह काला कारनामा किसकी मिलीभगत से हो रहा है आखिर किस बड़े अधिकारी का साया है रिश्वत के पुजारियों पर आखिर कब इस गुलामी की जंजीर से आजाद होगे गरीब *वही एक ओर सभी गांव के ग्राम विकास अधिकारियों का कहना है कि लाभार्थीयो से पैसे की बात नहीं की गई है अगर वह लाभार्थी पैसा किसी को देता है तो उसका स्वयं जिम्मेदार है सही बात सूची से नाम काटने की अपात्र होने की स्थिति में ही नाम काटा जा सकता है.।

और पढ़ें
1 of 55
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.