Jan Sandesh Online ,Latest Hindi News Portal

कुशीनगर आइडल ग्रैंड फिनाले में सिंगर श्रेयांश मिश्रा,मास्टर बिकास ने अपने गानों से मचाई धूम

पडरौना,कुशीनगर : ..दो..तीन..और दर्जनों गायक नृत्य करने वाले कलाकारों प्रस्तुत के बाद रात करीब 10.30 बजे बिग गंगा टीवी पर वर्तमान में चल रहे हैं सारेगामापा रंग पुरवइया के गायक श्रेयांश मिश्रा ने अपने भोजपुरी गीत‘ … काहे रिसआईल बाड़ू जान लेबू का हो .. को गाते हुए जैसे ही कुशीनगर आईडल ग्रैंड फिनाले के मुख्य मंच पर इंट्री ली तो गीत और गायक की ऊर्जा को देखकर इस कार्यक्रम के पंडाल की ठंड गर्माहट में बदल गई।

 

वहीं दूसरी ओर महुआ टीवी चैनल के नहले पे दहला के प्रोग्राम के विजेता रहे गायक मास्टर बिकास पडरौना वासियों के दिलों में अपनी आवाज का जादू छोड़ गये। खेसारी लाल यादव के गाए हुए गीत को जब गाया तो कई हजारों दर्शकों की मौजूदगी में मंच के बगल में खड़े युवा दर्शक पूरे माहौल में नृत्य करने पर मजबूर हो गए ।

 

और पढ़ें

हालांकि कुशीनगर आइडल ग्रैंड फिनाले टू के कार्यक्रम में टीवी चैनल के ही गायिका रही राजनंदनी शर्मा कभी गीत बेजोड़ रही। एक बाद एक सुपरहिट गीत दर्शकों ने सुने और झूमते रहे। । इसके साथ ही खेसारी लाल यादव के गीत को मास्टर बिकास ने जब गाया वाला ‘नूर रोटी खाएंगे ठीक है, इस गीत पर दर्शकों को डांस करने पर मजबूर कर दिया।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.