Jan Sandesh Online hindi news website

Sridevi Bangla ‘teaser released … वायरल होने से रातोंरात इंटरनेट सनसनी बनी प्रिया प्रकाश

मुंबई । इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर जल्द ही बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में उनकी पहली फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलॉ’ का टीजर रिलीज हुआ है। लगभग दो मिनट के इस टीजर में एक्ट्रेस श्रीदेवी की दुर्घटनावश हुई मौत की कहानी नजर आ रही है।

और पढ़ें
1 of 104

इस फिल्म में श्रीदेवी के स्टारडम को दिखाया गया है और ये भी दिखाया गया है। इतना ही नहीं इसमें दिखाया गया कि दुनिया के सामने खुश रहने वाली श्रीदेवी अंदर से काफी दुखी रहती  हैं। एक सीन में ये भी दिखाया गया है जब ड्रिंक करने के बाद श्रीदेवी की बाथ टब में डूबने से मौत हो गई थी। बता दें कि जैसे ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ इसे लेकर विवाद भी शुरु हो गए हैं।

फिल्म के टीजर से साफ है कि ये श्रीदेवी की मौत की कहानी को बयां कर रही है हालांकि इसके मेकर्स इस बात को कुबूल नहीं कर रहे हैं कि ये फिल्म श्रीदेवी पर आधारित है। सोशल मीडिया यूजर इस फिल्म के टीज़र की जमकर आलोचना कर रहे हैं हालांकि कुछ लोग प्रिया की आलोचना को गलत भी बता रहे हैं। फिल्म का निर्देशन प्रसांत ममपुली ने किया है। फिल्म का निर्माण आराट एंटरटनमेंट के बैनर तले हो रहा है। फिल्म की रिलीज डेट अब तक सामने नहीं आई है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.