fbpx
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

दर्दनाक हादसा : 9 दोस्‍तों की अर्थी एक साथ निकली , सेल्फी देख हर किसी की आंखों से बह निकले आंसू

नई दिल्ली. गुजरात के कच्छ में हर तरफ मातम पसरा हुआ है। गांव के नौ युवक मकर संक्रांति पर मोटा गुंदाणा गांव अपनी कार से निकले थे. लोरिया गांव के पास उनकी कार की टक्कर एक निजी बस से हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में सवार सभी नौ युवकों की मौत हो गई. [...]

नई दिल्ली. गुजरात के कच्छ में हर तरफ मातम पसरा हुआ है। गांव के नौ युवक मकर संक्रांति पर मोटा गुंदाणा गांव अपनी कार से निकले थे. लोरिया गांव के पास उनकी कार की टक्कर एक निजी बस से हो गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में सवार सभी नौ युवकों की मौत हो गई. भुज के जब सभी शवों को गांव लाया गया तो हर किसी की हिम्मत ने जवाब दे दिया।

एक साथ निकली 9 दोस्‍तों की अर्थी1

कभी कभी कुछ खबरें ऐसी होती है जो इंसान के दिल और दिमाग को हिला कर रख देती हैं. गुजरात के कच्छ में जब नौ युवकों के शव पहुंचे तो हर किसी की आंखों से आंसू बह निकले. गांव में किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि कभी ऐसा दिन देखना पड़ेगा। शव के साथ लाए गए उनके सामान में लड़कों के मोबाइल फोन भी थे।

मोबाइल में कैद फोटो को देखने के बाद किसी को भी उम्मीद नहीं रही होगी कि यह इन लड़कों की आखिरी सेल्फी होगी. सेल्फी में सभी लड़के काफी खुश नजर आ रहे हैं।

नौ अर्थियां एक साथ निकलीं तो हर किसी की आंखों से आंसू बह निकले. मरने वाले युवकों में छह अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे. इन युवकों में से एक हार्दिक बांभरोलिया की 22 जनवरी को शादी होने वाली थी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: