Jan Sandesh Online hindi news website

‘स्टार्टअप इंडिया WhatsApp ग्रैंड चैलेंज में लें हिस्सा, जीते 1.8 करोड़ रुपये का इनाम

नई दिल्ली । सोशल मीडिया प्लेटफार्म वॉट्सऐप अपने यूजर्स के लिए आए दिनों नए फीचर व अपडेट पेश करता रहा है। यही वजह है कि दुनिया भर में वॉट्सऐप के 1 बिलियन से भी ज्यादा यूजर्स हो गए हैं।

इसी कड़ी में वॉट्सऐप भारत में अपने यूजर्स के लिए एक ‘स्टार्टअप इंडिया वॉट्सऐप ग्रैंड चैलेंज’ लेकर आया है, इस चैलेंज को जीतने वाले टॉप 5 विजेताओं को 1.8 करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा।

और पढ़ें
1 of 114

वॉट्सऐप ने इस चैलेंज का आयोजन भारत के स्टार्टअप और आंत्रप्रेन्योर सेक्टर को और बढ़ावा देने के लिए किया है। वॉट्सऐप ने अपनी मीडिया रिलीज में कहा, ‘भारत की स्थानीय समस्याओं को सुधारने और बड़े स्तर पर सामाजिक-आर्थिक प्रभाव डाल सकने वाले आइडिया और बिजनस मॉडल के साथ उद्यमी इसमें हिस्सा ले सकते हैं।’

वॉट्सऐप के इस चैलेंज में हिस्सा लेने के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं, जो 10 मार्च 2019 तक चलेंगे और चैलेंज इनाम की घोषणा 24 मई को की जाएगी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.