Jan Sandesh Online hindi news website

“भ्रूण हत्या” से क्षेत्र में “सनसनी”,”गैर कानूनी”तरीके से किया जा रहा “लिंग परीक्षण”

कांडी(गढ़वा) : कांडी बस्ती की झाड़ी में एक नवजात का भ्रूण मिलने से सनसनी फैल गई। भ्रूण को जब कुत्ते नोच रहे थे तब ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई। ग्रामीणों के द्वारा इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गयी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची। भ्रूण को पुलिस द्वारा दफना दिया गया। बताते चलें कि भ्रूण मिलने की खबर से क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

प्रभारी थाना प्रभारी शौकत खां ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। खबरों के मुताबिक कांडी में बहुत से झोला छाप डॉक्टर कार्यरत हैं, जो भ्रुण हत्या जैसे जघन्य कार्य करते हैं। बहुत से डाक्टर बिना लाइसेंस व बिना वैध कागजात के एक्सरे एवं अल्ट्रासाउंड संचालित कर रहे हैं। गैरकानूनी तरीके से लिंग परीक्षण किये जाने की भी बात प्रकाश में आ रही है। जबकि सरकार व कानून की मानें तो लिंग परीक्षण एक अपराध है। वहीं कांडी में इस प्रकार से लिंग परीक्षण व भ्रूण हत्या से चहुं ओर सनसनी फैल गयी है।

और पढ़ें
1 of 45
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.