fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

टीम इंडिया क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार को उनकी पत्नी ने चौंकाया, खोल दिया ये राज ?

टीम इंडिया स्विंग स्पेशलिस्ट भुवनेश्वर कुमार न्यूजीलैंड दौरा खत्म होने के बाद अब वह अपनी पत्नी नुपूर नागर के साथ राहत भरे पल बिताने के लिए उत्सुक होंगे। आपको बता दें कि टीम इंडिया स्विंग स्पेशलिस्ट भुवनेश्वर कुमार अपनी शानदार गेंदबाजी के बूते बल्लेबाजों की हवा खराब करने का दम रखते हैं। पत्नी ने क्रिकेटर [...]

टीम इंडिया स्विंग स्पेशलिस्ट भुवनेश्वर कुमार न्यूजीलैंड दौरा खत्म होने के बाद अब वह अपनी पत्नी नुपूर नागर के साथ राहत भरे पल बिताने के लिए उत्सुक होंगे।

आपको बता दें कि टीम इंडिया स्विंग स्पेशलिस्ट भुवनेश्वर कुमार अपनी शानदार गेंदबाजी के बूते बल्लेबाजों की हवा खराब करने का दम रखते हैं।

पत्नी ने क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार को चौंकाया

भुवनेश्वर कुमार की पत्नी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और दोनों की शादी नवंबर, 2017 में हुई थी। दोनों बचपन के दोस्त हैं और आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

हाल ही में नुपूर ने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ के जरिए फैंस को अपने पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में जानकारी दी।

पत्नी ने क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार को चौंकाया

नुपूर से हाल ही में किसी ने उनके फेवरेट खिलाड़ी के बारे में पूछा। आपको जानकार शायद हैरानी होगी कि उन्होंने अपने पति यानी टीम इंडिया के धाकड़ गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार का नाम नहीं लिया। उन्होंने भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिया।

नुपूर की इस पसंद को जान माही के फैंस भी खुश हुए। बता दें कि मौजूदा समय में धोनी की कमाल के फॉर्म से गुजर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार तीन अर्धशतक लगाने के बाद आईसीसी रैंकिंग में भी धोनी को फायदा पहुंचा है।

पत्नी ने क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार को चौंकाया

नुपूर ने बताया कि उनके फेवरेट प्लेयर टीम इंडिया के कैप्टन कूल यानी महेंद्र सिंह धोनी है। नुपूर को उनकी बल्लेबाजी देखने में काफी आनंद आता है। नुपूर ने इस दौरान धोनी की जमकर तारीफ भी की।

गौरतलब है कि 2019 विश्व कप में धोनी के खेलने को लेकर कई सवाल उठाए जा रहे थे, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वन-डे में धोनी ने ऐसे हाथ दिखाई की आलचकों के मुंह पर मानो ताला जड़ गया हो।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।