Jan Sandesh Online hindi news website

टीम इंडिया139 रनों पर ढेर हुई , न्यूज़ीलैंड 80 रनों से जीता

नई दिल्ली। 220 रनों का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने न्यूज़ीलैंड के गेंदबाज़ों के सामने 139 रनों पर घुटने टेक दिए.लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारत की शुरुआत खराब रही. कप्तान रोहित शर्मा पारी की 14वीं गेंद पर ही पवेलियन लौट गए. वे पांच गेंद खेलकर सिर्फ एक रन ही बना पाए. इसके बाद शिखर धवन 29 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद फिर धोनी ने कुछ हद तक कोशिश की मगर फिर भी को 39 बनाकर आउट हो गए।

इससे पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने धामकेदार शुरुआत की. मेजबान टीम को पहला झटका 86 के कुल स्कोर पर लगा. पारी का आगाज करने आए कोलिन मुनरो और टिम सेइफेर्ट ने ताबड़तोड़ रन जुटाए. दोनों शतकीय साझेदारी की ओर बढ़े रहे थे लेकिन 9वें ओवर की दूसरी गेंद पर क्रुणाल पांड्या ने मुनरो को पवेलियन की राह दिखा दी। वह क्रुणाल की गेंद पर बड़ा शॉट मारना चाहते थे मगर लॉन्ग ऑन पर शिखर धवन के हाथों लपके गए. मुनरो ने 20 गेंदों में दो चौकों और 2 छक्कों की मदद से 34 रन की पारी खेली।

और पढ़ें
1 of 72
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.