fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

प्रमुख नीतू पाण्डेय के द्वारा पीसीसी पथ निर्माण का हुआ उदघाटन

कांडी- प्रखंड के खरौन्धा पंचायत के ग्राम कोरगाँई की सड़क बिल्कुल जर्जर थी। ग्रामीणों की माने तो आजादी के 70 वर्ष व्यतीत हो जाने के पश्चात भी इस सड़क से ग्रामीणों की आजादी नहीं मिली थी। वर्षा के दिनों में ग्रामीणों को बड़ी समस्या से निपटना पड़ता था।Inauguration of PCC road construction by Chief Neetu Pandeyबताते चलें कि मुखिया आशा देवी के सौजन्य से उक्त सड़क का निर्माण कराया गया। इस पीसीसी सड़क का उदघाटन प्रखण्ड प्रमुख- नीतू पाण्डेय व प्रमुख प्रतिनिधि सह झामुमो युवा नेता-पिंकू पाण्डेय,मुखिया प्रतिनिधि-मुन्ना ठाकुर के द्वारा संयुक्त रूप से फीता काट कर किया गया। इस मौके पर ग्रामीणों ने ढोल बाजा आदि बजाकर स्वागत किया।वहीं प्रमुख नितू पांडेय ने कहा कि हर पंचायत में इसी तरह से विकास होना चाहिए।

Inauguration of PCC road construction by Chief Neetu Pandey

ऐसे कार्यों से क्षेत्र के ग्रामीण जनता के लिए बहुत ही अच्छा होगा। मुखिया-आशा देवी ने कहा कि उक्त पीसीसी पथ 12 फिट चौड़ा व 900 फिट लंबा है।उक्त पीसीसी तेलिया बीर से ट्रासंफॉर्मर तक निर्माण हुआ है।Inauguration of PCC road construction by Chief Neetu Pandeyवहीं बताते चलें कि ठंढी के प्रकोप से बचने के लिए इस अवसर पर जरूतमंदो के बीच कंबल का भी वितरन किया गया । मुन्ना ठाकुर ने संबोधित करते हुए कहा कि उक्त जर्जर व बदहाल सड़क को लेकर कई नेताओं को ज्ञापन सौंपा गया था। किंतु किसी ने इस पर ध्यान तक नहीं दिया था।साथ ही मुन्ना ठाकुर ने कहा कि झामुमो युवा नेता-पिंकू पाण्डेय ने बहुत सहायता प्रदान किया है।Inauguration of PCC road construction by Chief Neetu Pandey उन्होंने समाज के हर कष्टों पर खरा उतरने का कार्य किया है। जब भी कोई समस्या उत्पन्न होती है तो पिंकू पाण्डेय बड़ी ही आसानी से सुलझा देते हैं। मौके पर-राणाडिह पंचायत मुखिया -कृष्णा दास,बीडीसी- लालू मेहता, अंजनी सिंह,मुनेश्वर राम,सुनील पाण्डेय,कमता पाण्डेय,लालू दुसाध,नित्या तिवारी,मोहन सोनी सहित काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।