Jan Sandesh Online hindi news website

बॉलीवुड की डर्टी गर्ल इस चीज से हुई परेशान, पर्दे पर नहीं देखती अपने हाॅट सीन !

कई सुपरहिट फिल्में देने वाली विद्या बालन के जीवन में उनका मोटापा सबसे बड़ा दुश्मन रहा है। बॉलीवुड की डर्टी गर्ल विद्या बालन आए दिन इस वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं जिसके बाद वो उनको करारा जवाब देने से भी नहीं चूकती है.।

और पढ़ें
1 of 104

कुछ दिन पहले ही विद्या को बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा था लेकिन इस मुश्किल दौर में भी विद्या ने डटकर मुकाबला किया था. विद्या ने हाल ही में फिल्मफेयर मैगजीन से बातचीत के दौरान इस बारे में खुलकर बात की।

 

उन्होंने कहा कि, कई साल पहले मैंने शूटिंग सेट पर अपने शॉट मॉनिटर पर देखना बंद कर दिए थे. क्योंकि जब मैं इन्हें देखती थी तो लगता था कि मैं मोटी दिख रही हूं.। विद्या ने इस बारे में कहा कि, जब मैं सबसे ज्यादा दुबली थी, तब भी लगता था कि मैं मोटी हूं. वेट गेन वेट लॉस मेरे साथ हमेशा लगा रहता है।

vidya-balan .-file photo

उम्र के साथ महिलाएं ज्यादा खुश होती हैं और उनका आत्मविश्वास भी बेहतर होता जाता है. 40 के बाद महिलाएं ज्यादा हॉट और नॉटी हो जाती हैं. इस पुरूष प्रधान समाज में महिलाओं पर हर प्रकार के दबाव होते हैं.।

 

महिलाएं दुनिया भर की परेशानियों की टेंशन लेना बंद कर देती हैं. वो समय आपका हो जाता है. जब आपको खास परवाह नहीं होती है, उस समय आप सबसे ज्यादा फन कर सकते हैं।

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए यह भी कहा कि, मेरा एक दोस्त है जिसका मानना है कि 35 साल से ज्यादा की महिलाएं काफी फन लविंग होती हैं. चूंकि उसे भी रिलेशनशिप में नहीं पड़ना और 35 पार की कई महिलाएं भी ऐसा नहीं चाहती तो उनकी आपस में अच्छी बन जाती है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.