Jan Sandesh Online hindi news website

कोलकाता: CBI के पूर्व चीफ की पत्नी की कंपनी के ठिकानों पर छापेमारी

नई दिल्ली। कोलकाता पुलिस सीबीआई के पूर्व निदेशक के दो अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है. जानकारी के मुताबिक कोलकाता के अलावा सीबीआई के पूर्व अंतरिम निदेशक नागेश्वर राव की पत्नी की कंपनी में राज्य पुलिस छापेमारी कर रही है. नागेश्वर राव की पत्नी की एंजेलिना मर्केंटाइल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी साल्ट लेक में स्थित है।

बता दें कि रविवार को चिट फंड मामले कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताछ करने पहुंची सीबीआई की टीम और राज्य पुलिस के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला था. उस दौरान कोलकाता पुलिस ने टीम को हिरासत में ले लिया था और जबरन थाने में ले गई थी। कोलकाता के पुलिसकर्मियों ने संघीय जांच एजेंसी के अधिकारियों को कई गाड़ियों में भरकर एक पुलिस थाने भी ले गए थे।

और पढ़ें
1 of 612

इसके बाद ममता बनर्जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये केंद्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार पर निशाना साधा. ममता बनर्जी ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल, पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की तरफ से निर्देश का आरोप लगाया. देश के संघीय ढांचे को बचने के लिए ममता बनर्जी मेट्रो चैनल पर धरने पर बैठीं, जहां पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार भी मौजूद थे. ममता के धरने को विपक्ष का समर्थन मिला था. सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद 5 फरवरी को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपना धरना खत्म कर दिया था।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.