Jan Sandesh Online hindi news website

संसद में पहने ‘छोटे कपड़े’, महिला राजनेता को मिली रेप की धमकियां

ब्राजील । एक महिला राजनेता को संसद में लो-कट ड्रेस पहनने के लिए लोगों ने निशाने पर ले लिया है। कुछ लोगों की हिम्मत तो इतनी तक बढ़ गई कि उन्होंने उन्हें रेप तक की धमकियां दे डाली। यह मामला ब्राजील का है। सोशल मीडिया पर लोगों ने यह धमकियां वहां की एक सांसद अना पाउला को दी हैं।

43 साल की ऐना पाउला इसी साल जनवरी में संटा कटरीना से सांसद का चुनाव जीती थीं। यह जीत करीब 50 हजार वोटों से थी, जो वहां काफी बड़ी मानी गई थी। इससे पहले ऐना मेयर भी रह चुकी हैं।

और पढ़ें
1 of 183

संसद में पहनी गई जिस ड्रेस के लिए ऐना को ट्रोल किया गया वह अब सोशल मीडिया पर वायरल है। विवाद होने के बाद ऐना ने सफाई भी दी। उन्होंने कहा कि वह अकसर ऐसी ही टाइट और लो-कट ड्रेस पहनती हैं। उन्होंने आगे कहा, श्मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी। मैं इन सब बातों में न पड़कर हमेशा खुश रहना चाहती हूं।

सांसद ऐना सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं। यहां उनके हजारों चाहनेवाले उन्हें फॉलो करते हैं। विवाद के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी ऐना ने लिखा कि उनके कपड़ों से उनके काम का कोई लेना-देना नहीं है। इतना ही नहीं उन्होंने धमकियां दे रहे लोगों को चेताया भी है कि वह उनपर केस करेंगी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.