fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

भोजपुरी सिनेमा : सतरंगी लहंगा चोली में आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी गाने पर किया सेक्सी डांस, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर भोजपुरी आम्रपाली दुबे का एक सेक्सी डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लहंगा-चोली पहन कर वह अपने ठुमके से दर्शकों को मदहोश कर रही हैं.।

इस वीडियो को देखने का बाद आप भी आम्रपाली के गुणगान करने लगेंगे. आम्रपाली दुबे कई सीरियल और भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव के साथ इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है।

 

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रापाली दुबे का एक धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में वह भोजपुरी एक्टर आर डी राम देवन के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं.।

सतरंगी लहंगे में आम्रपाली जमकर ठुमके लगा रही हैं. इस वीडियो में वह भोजपुरी गानें पर डांस कर रही हैं. इससे पहले भी इनके कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं।

File pic. – instagram

आम्रपाली दुबे फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं. सीरियल रहना है तेरी पलकों की छाव में आम्रपाली ने सुमन का किरदार निभाया.इसके अलावा इन्होंने सीरियल वह मेरा नाम रोशन करेंगी में दिखाई थी।

View this post on Instagram

Basant utsav 2019 😍💓

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

भोजुपरी में इनकी कई फिल्मों के लिए पुरस्कार भी मिल चुके हैं. इन्होंने फिल्म निरहुआ रिक्शवाला 2, काशी अमरनाथ,पटना पाकिस्तान,मोकामा जीरो किलोमीटर शामिल है।

आम्रपाली दुबे सीरियल और फिल्मों के अलावा कई वेब सीरिज में भी नजर आ चुकी हैं.यही नहीं इनके बेस्ट अभिनय के लिए इन्हें पुरस्कार भी मिल चके हैं.आम्रपाली दुबे राजनीति में भी काफी रुचि रखती हैं।

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जाता है. इनकी जोड़ी को देख यह भी अंदाजा लगाया जाता है कि इनक अफेयर चल रह रहा है ।

हलांकि यह सच्चाई नहीं है. पिछले दिनों दिनेश लाल यादव का बर्थडे पर भी आम्रपाली दुबे नजर आई थी.इनकी पार्टी का वीडियो भी सोशल साइट पर देखने को मिले थे।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।